03 JULWEDNESDAY2024 12:39:35 PM
Nari

जीत के जश्न के बीच कैप्टन रोहित की पत्नी हुई दुखी, लिखा पति के नाम दिल छू देने वाला नोट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jul, 2024 06:48 PM
जीत के जश्न के बीच कैप्टन रोहित की पत्नी हुई दुखी, लिखा पति के नाम दिल छू देने वाला नोट

भारत को दूसरा टी-20 विश्वकप खिताब दिलाने वाले टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय टी-20 से संन्यास ले लिया है। अब ऐसे में उनकी पत्नी ने बेहद ही प्यारा और भावुक नोट शेयर किया है। रितिका सजदेह अपने पति की हिम्मत बनकर हमेशा उनके साथ रही है, जो हमने  वर्ल्ड कप में भी देखा। अब ये पाेस्ट रितिका और रोहित के मजबूत रिश्ते की एक झलक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)


रितिका ने लिखा-  रो (रोहित), मैं जानती हूं कि यह तुम्हारे लिए क्या मायने रखता है। यह प्रारूप, यह कप, ये लोग, यह यात्रा और वह सब पाने की पूरी प्रक्रिया जिसका तुमने हमेशा सपना देखा है। मैं जानती हूं कि पिछले कुछ महीने तुम्हारे लिए कितने कठिन रहे हैं। मैं जानती हूं कि इसने तुम्हारे दिल, दिमाग और शरीर पर कितना असर डाला है, लेकिन तुम्हें अपना सपना पूरा करते देखना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक और प्रेरणादायक था।

PunjabKesari

वह आगे लिखती हैं कि- तुम्हारी पत्नी के रूप में मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि तुमने जो हासिल किया है और इस खेल और इसे पसंद करने वाले लोगों पर तुम्हारा जो प्रभाव पड़ा है, लेकिन एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो अपने खेल से प्यार करता है, मुझे यह देखकर दुख होता है कि तुम इसका कोई भी हिस्सा पीछे छोड़ रहे हो। मैं जानती हूं कि तुमने इस टीम के लिए सबसे अच्छा क्या है? इस बारे में बहुत सोचा है, लेकिन इससे तुम्हें इसका वह हिस्सा पीछे छोड़ते हुए देखना आसान नहीं होता। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे तुम्हें अपना कहने पर बहुत गर्व है!

PunjabKesari


  रोहित ने अपने टी-20 करियर में 159 मैचों में सबसे अधिक पांच शतक, 32 अर्धशतक के साथ 32.05 की औसत से 4231 रन बनाए हैं और 140.89 के स्ट्राइक रेट से 4231 रन बनाए। उन्होंने उन्होंने अपने करियर में दो आईसीसी टूर्नामेंट जीते। इससे पहले वह 2007 टी-20 विश्वकप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे और उन्होंने इस बार बतौर कप्तान यह खिताब जीता है। 

PunjabKesari

 भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व की खिताबी जीत के बाद यहां केंसिंग्टन ओवल मैदान की पिच का स्वाद उसी तरह से चखा, जैसा की नोवाक जोकोविच विंबलडन जीतने के बाद करते हैं। भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम को 11 वर्षों में पहली वैश्विक ट्रॉफी दिलाने के बाद रोहित मैदान पर जश्न बनाने के बाद चुपचाप उस पिच की ओर बढ़े जिस पर यह मुकाबला खेला गया था। उन्होंने थोड़ी सी मिट्टी उठा कर उसे अपनी जीभ पर रखा। 

Related News