29 APRMONDAY2024 1:02:31 AM
Nari

नई नवेली दुल्हनें अंकिता के इस अंदाज को कर सकती हैं कॉपी, दिखेगा  Royal Look

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Dec, 2021 02:14 PM
नई नवेली दुल्हनें अंकिता के इस अंदाज को कर सकती हैं कॉपी, दिखेगा  Royal Look

टीवी की मशूहर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे  लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती है। शादी के बाद से ही वह एक के बाद एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर खूब वाहवाही लूट रही हैं। अब हाल ही में टीवी की चहेती बहू ने अपनी साड़ी लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की है,  जिससे Idea लेकर आप भी शादी के बाद इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में अंकिता महाराष्ट्रीयन नौवारी साड़ी में नजर आ रही है। इस ट्रेडिशनल लुक को सपोर्ट करने के लिए अंकिता ने हरी चूड़ियां और नाक में नथ पहनी हुई है। 

PunjabKesari
 इस साड़ी का रंग और अंकिता की  जूलरी, हर ऐंगल से परफेक्ट है। हाथों में हरी चूड़‍ियां, चंद्रमा के आकार की ब‍िंदी और नाक में नथ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। 

PunjabKesari
खिलते हुए पीले रंग की साड़ी के साथ लाल रंग का पल्ला कमाल का लग रहा है। पल्ले के लाल हिस्से के ऊपर सुनहरे रंग के धागे से कढ़ाई की गई थी, जो उसे और सुंदर बना रही थी। 

PunjabKesari

अंकिता के ब्लाउज की बात करें तो वह  उसमें रेड और गोल्डन एम्ब्रॉइडरी की गई है। अपने लुक को रॉयल टच देने के लिए आप भी अंकिता की तरह साड़ी के साथ लाल चुनरी ले सकती हैं। 

PunjabKesari

मराठी संस्कृति की झलक दिखाने के लिए अदाकारा ने  हाथों में हरी चूड़ियां और सोने के कंगन पहने हैं । महाराष्ट्र में नई नवेली दुल्हन को इस रंग की चूड़ियां जरूर पहनाई जाती हैं।

Related News