26 FEBMONDAY2024 6:58:25 PM
Nari

Sid Kiara Wedding: पति सिद्धार्थ पर प्यार लुटाती दिखी दुल्हन कियारा,  ड्रीमी है कपल का वेडिंग लुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Feb, 2023 09:36 AM
Sid Kiara Wedding: पति सिद्धार्थ पर प्यार लुटाती दिखी दुल्हन कियारा,  ड्रीमी है कपल का वेडिंग लुक

वो घड़ी आ ही गए जिसका इंतजार सालों से किया जा रहा था। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर  सिद्धार्थ मल्होत्रा  हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस इन दोनों की शादी का गवाह बना। ऐसे में दोनों की दूल्हा-दुल्हन के रूप में पहली तस्वीर सामने आने के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर तूफान सा ही मच गया।

PunjabKesari
देर रात सिद्धार्थ- कियारा ने शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश कर दिया। कियारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में यह कपल एक साथ बेहद प्यारे लग रहे थे। इस खास दिन के लिए दोनाें ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पर ही भरोसा किया।

PunjabKesari
 दोनों की लव स्टोरी फेयरीटेल से कम नहीं है शायद इसी को ध्यान में रखकर दोनों का आउटफिट डिजाइन किया गया। कियारा के पाउडर पिंक कलर लहंगे में  रोमन वास्तुकला की कढ़ाई की गई है, यह बात तो हम सब जानते हैं कि कपल को यह शहर भी काफी पसंद है। वही दुल्हन की ज्वेलरी भी मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र , हाथ में इंगेज्मेंट रिंग कियारा के ब्राइडल लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। वहीं दूल्हे राजा की बात करें तो वह  गोल्डन शेरवानी में रॉयल लग रहे हैं। मनीष मल्होत्रा द्वारा शेयर की गई डिटेल में बताया गया है कि इस शेरवानी को के क्लासिक सिग्नेचर, आइवरी के धागे का काम, गोल्ड जरदोजी थी और इसे बेहद बारीकी से हाथ से बनाया गया है। 

PunjabKesari

वहीं कपल की तस्वीरों की बात करें तो पहली फोटो में वह  एक-दूसरे को हाथ जोड़कर प्रणाम करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कियारा के हाथों में सिद्धार्थ का हाथ है और दोनों स्माइल करते दिख रहे हैं। वहीं आखिरी तस्वीर दोनों के बीच का प्यार बयां कर रही है। 

PunjabKesari
इन तस्वीरों के सामने आते ही सिद्धार्थ और कियारा को बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं।शादी के समारोह में अभिनेत्री जूही चावला, अभिनेता शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और करण जौहर आदि शामिल हुए। इससे पहले होटल में बारात निकाली गई। बारात पंजाबी ढोल व संगीत के साथ निकाली गई जिसमें करण जौहर, शाहिद कपूर और वर वधू के परिवार के सदस्यों ने जमकर डांस किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 इसके बाद कियारा और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। और फेरे लेकर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसम खायी। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकतस है कि ये शादी कितनी ड्रीमी थी 
 

Related News