02 MAYTHURSDAY2024 9:20:41 PM
Nari

दुल्हन ने नेत्रहीन बहन के साथ दी डांस परफॉर्मेंस,  हर Sister को जरूर देखनी चाहिए यह वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Feb, 2023 05:49 PM
दुल्हन ने नेत्रहीन बहन के साथ दी डांस परफॉर्मेंस,  हर Sister को जरूर देखनी चाहिए यह वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बहुत ही खास और बेहद भावुक कर देने वाली वीडियो वायरल हो रही है। वैसे तो हमने शादी में कई दुल्हनों के एक से बढ़कर एक  डांस देखे हैं लेकिन इस दुल्हन ने जो किया वह काबीले तारीफ है। इस वीडियो को देखने के बाद आप ना सिर्फ उसकी तारीफ करने से खुद को रोक पाएंगे बल्कि यह पल आपकी आंखे भी भर देगा।


यह वीडियो इसलिए खास है क्योंकि इसमें होने वाली दुल्हन अपनी  नेत्रहीन बहन के साथ एली रे एली गाने पर परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही है। ब्लॉगर करिश्मा पटेल ने इस खूबसूरत वीडियो को शेयर कर बताया है कि वह इस दौरान कैसा महसूस कर रही थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मेरी बहन चांदनी (जो नेत्रहीन हैं) और मैंने संगीत सेरेमनी में एक साथ डांस परफॉर्मेंस दी थी।   

PunjabKesari
करिश्मा ने नेत्रहीन बहन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा-  "डांस के दौरान चांदनी रोने लगी थी। मेरी शादी हो रही है, इसलिए वह काफी उदास थी। डांस के दौरान मैं उसे हंसाने की कोशिश कर रही थी, मैं उसे यह जताना चाहती थी कि सिर्फ इसलिए कि मैं शादी कर रही हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अब उसके लिए नहीं रहूंगी। हमारे बीच एक अलग तरह का रिश्ता है, वह मेरी बड़ी बहन है, लेकिन मेरे लिए वह मेरी छोटी बहन है, जिसका मैंने हमेशा ध्यान रखा है, उसका ख्याल रखा है."।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि  चांदनी  काफी डरी हुई है लेकिन करिश्मा ना सिर्फ उसके साथ डांस कर रही है बल्कि उसका पूरा ख्याल भी रख रही है। इन दोनों का रिश्ता कितना गहरा है वह इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। लोग इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "मेरे आंसू बह रहे हैं। हम सभी को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। हम जितना सोचते हैं बहनों का रिश्ता उससे कहीं ज्यादा मजबूत हैं। आपको और आपकी बहन को हग्स और प्यार"। 

 

PunjabKesari
 

Related News