12 SEPTHURSDAY2024 7:19:47 PM
Nari

विनेश फोगाट के साथ पूरे देश का टूटा दिल,  बॉलीवुड सितारों ने भारत की बेटी को दी हिम्मत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Aug, 2024 06:10 PM
विनेश फोगाट के साथ पूरे देश का टूटा दिल,  बॉलीवुड सितारों ने भारत की बेटी को दी हिम्मत

पेरिस ओलंपिक में महिलाओं की 50 किग्रा स्पर्धा में भारतीय पहलवान विनेश फोगाट को अयोग्य घोषित किये जाने पर बॉलीवुड सितारों ने दुख जताया है।एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी विनेश फोगाट को अयोग्य घोषित किए जाने पर सवाल उठाए हैं। आज सुबह विनेश फोगाट का वजन 100 ग्राम अधिक पाया गया और नियम के तहत उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया है। 

PunjabKesari
 सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- 'यकीन नहीं हो रहा!!!!!! मैं कल्पना नहीं कर सकती कि अब आप कैसा महसूस कर रही होंगी और मुझे नहीं पता कि क्या कहना है सिवाय इसके कि आप चैंपियन थी, हैं और हमेशा रहेंगी!!!!' 

PunjabKesari

विक्की कौशल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विनेश फोगाट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  'विनेश फोगाट आप मेडल्स से परे एक विनर!' 

PunjabKesari
वहीं, स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'कौन यकीन करता है इस 100 ग्राम ज्यादा वजन वाली कहानी पर?' 

PunjabKesari

फरहान अख्तर ने भी विनेश फोगाट की एक तस्वीर शेयर की और उन्हें हिम्मत देते हुए एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने कहा, 'विनेश... कोई केवल कल्पना कर सकता है कि आप कितनी हताश होंगी, लेकिन अभी भी पूरी तरह से समझ नहीं पाई हैं। आपके लिए दिल टूट गया है कि आपका सफर इस तरह समाप्त हो गई, लेकिन जान लें कि हम सभी को आप पर और गेम के लिए की गई आपकी मेहनत पर बहुत गर्व है। आप हमेशा एक चैंपियन और लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत रहेंगी। अपना हिम्मत बनाए रखें। 

PunjabKesari
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था- “विनेश फोगट आप पूरे देश के लिए एक प्रेरणा हैं। कोई भी चीज आपकी दृढ़ता, आपकी हिम्मत और आपके द्वारा इतिहास रचने के लिए झेली गई कठिनाइयों को नहीं छीन सकती है! “आज कम से कम यह कहना गलत नहीं होगा कि आपका दिल टूटा होगा और हम भी आपके साथ दुखी हैं। लेकिन आप युगों की चैंपियन हैं! आप जैसा कोई नहीं है।

PunjabKesari
अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने पोस्ट में लिखा-  फोगाट आप हर भारतीय के लिए शुद्ध सोना हैं। चैंपियंस की चैंपियन और भारत की सभी महिलाओं की हीरो। आपके लिए चीजें जिस तरह से हुईं, उसके लिए मुझे बहुत खेद है। हिम्मत रखो और मजबूत बनो। जीवन हमेशा उचित नहीं होता" उन्होंने आगे कहा- काश मैं अभी आपको कसकर गले लगा पाती और आपको बता पाती कि हमें आप पर गर्व है। और मजबूत होकर वापस आओ और आपको और अधिक शक्ति मिले #दिल टूट गया #चैंपियन #पेरिसोलिंपिक2024 कम"।
 

Related News