15 JULWEDNESDAY2020 3:24:44 AM
Nari

बॉलीवुड मॉम की इन लाडलियों ने एक्टिंग से दूर रहकर बनाई पहचान

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Jun, 2020 09:50 AM
बॉलीवुड मॉम की इन लाडलियों ने एक्टिंग से दूर रहकर बनाई पहचान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म चाहे बहुत पहले से हो लेकिन सुशांत की मौत के बाद इस मुद्दे पर कलाकार खुल कर बात करने लगे हैं। लोग हिंदी सिनेमा पर ये आरोप लगा रहे हैं कि यहां सिर्फ स्टार किड्स को मौका मिलता है लेकिन वहीं दूसरी और कई ऐसे स्टार किड्स है जिन्होंने फिल्मों से दूरी बनाकर भी अपनी अलग पहचान बनाई तो चलिए आज हम आपको इस पैकेज में वो कुछ स्टारकिड्स बताते हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया छोड़ दूसरी फील्ड में अपनी पहचान बनाई... 

PunjabKesari

रिद्ध‍िमा कपूर साहनी

सबसे पहला नाम आता है ऋष‍ि  कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्ध‍िमा कपूर साहनी का। ये सब जानते हैं कि कपूर खानदान हिंदी सिनेमा पर राज करता है लेकिन फिर भी रिद्धिमा ने एक्टिंग इंडस्ट्री को नहीं चुना। रिद्धिमा फैशन इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। वे एक जूलरी डिजाइनर हैं।

PunjabKesari
श्वेता नंदा

इसके बाद अगला नाम आता है अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की चहेती बेटी श्वेता नंदा का। बिग बी की बेटी ने भी फिल्मों से दूरी बनाए रखी लेकिन उन्होंने लॉरियल के लिए मॉडलिंग की  और नेक्स्ट जेन टॉक शो को भी होस्ट किया है। श्वेता बच्चन खुद का क्लोदिंग ब्रांड भी चलाती हैं और फिल्मों से दूर एक सफल जिंदगी जी रही हैं। 

PunjabKesari

मसाबा गुप्ता

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन नीना गुप्ता को कौन नहीं जानता? नीना की बेटी मसाबा गुप्ता भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन वहीं बात अगर कर‍ियर की करें तो मसाबा एक well known फैशन डिजाइनर हैं। 

PunjabKesari

रिया कपूर

सोनम कपूर के बारे में तो सब जानते ही हैं लेकिन वहीं अगर हम अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर की बात करें तो वो एक फैशन स्टाइलिस्ट है। साथ ही वो फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। रिया चाहे फिल्मों से दूर है लेकिन वे सोनम की स्टाइलिस्ट हैं। 

PunjabKesari
शबा अली खान

फैंस पटौदी पर‍िवार में सैफ अली खान और सोहा अली खान का नाम तो जानते हीं हैं और वो उन्हें कईं दफा बड़े पर्दे पर भी देख चुके हैं लेकिन उनकी एक और बहन शबा अली खान भी हैं, जिनके बारे में कम ही लोगों को पता है। शबा कैमरे से दूर रहती हैं। वे एक जानी-मानी जूलरी डिजाइनर हैं। 

PunjabKesari
 सुनैना रोशन

 ऋत‍िक रोशन की एक्टिंग के तो कईं दिवाने हैं लेकिन उनकी बहन सुनैना भी कम सक्सेस फुल नहीं है। सुनौना पर‍िवार के प्रोड्क्शन हाउस फिल्मक्राफ्ट को संभालती हैं। 

PunjabKesari
शाहीन भट्ट 

महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट को तो सब जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है महेश भट्ट और सोनी राजदान की एक और बेटी है जिसका नाम शाहीन भट्ट है। शाहीन पर्दे के पीछे रह कर काम करती है। एक्टिंग की बजाए उन्होंने बैक स्टेज कंट्रोल करने का काम किया। लंदन से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई करने वाली शाहीन ने सन ऑफ सरदार में को - राइटर का काम भी किया है। 

PunjabKesari

अहाना देओल

धमेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल भी जानी-मानी हस्ती हैं। उन्होंने एक्ट‍िंग में ना होने के बावजूद काफी पॉपुलैरिटी हास‍िल की है। वे एक प्रोफेशनल ओड‍िसी डांसर हैं।  तो ये थे वो कुछ स्टाकिड्स जिन्होंने पर्दे से दूर रहकर अपनी पहचान बनाई। आपका कौन सा स्टार है फेवरेट हमें कंमेट बॉक्स में बताना न भूले।

Related News