29 APRMONDAY2024 3:08:02 PM
Nari

आइरा खान की वेडिंग रिसेप्शन में छाई B Town हसीनाएं, ट्रेडिशनल लुक से जीता दिल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 14 Jan, 2024 02:46 PM

कल पूरी बॉलीवुड नगरी आमिर खान की बेटी आइरा खान की वेडिंग रिसेप्शन पर पहुँची। सारी दिवाज ही देसी लुक में क़हर ढाती दिखी। चलिए कुछ बेस्ट लुक्स आपको दिखाते हैं। 

कटरीना कैफ़ हमेशा अपने डीसेंट लुक में सबका दिल जीत लेती है और इस बार भी कैट ने कुछ ऐसा ही पहना था जो उन्हें बहुत रॉयल दिखा रहा था। कटरीना ने पैस्टेल कलर का लहंगा पहना था जिसका ब्लाउज फुल स्लीव था। आप भी देखिए एक लुक। 

PunjabKesari

अदिति राव हैदरी ट्रेडिशनल में किसी रानी से कम नही लगती। वाइन ब्राउन शेड में उन्होंने शरारा स्टाइल साड़ी पहनी थी। इस बार अदिति अपने bf एक्टर सिद्धार्थ की साथ नजर आई। 

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर और दिव्या खोसला कुमार तीनों ब्लैक साड़ी में बला सी खूबसूरत लगी।तीनों की साड़ी के ब्लाउज बहुत आई कैची थी। तीनों एक साथ पोज देते दिखी। 

PunjabKesari

वैसे शहनाज़ गिल भी ब्लैक शिमरी साड़ी पहनकर पहुँची जिसके साथ उन्होंने डीप क्लीवेज ब्लाउज पहना था। वैसे शहनाज़ भी अब ग्लैमर हो गई हैं। 

PunjabKesari

श्वेता और पलक तिवारी भी एक साथ पार्टी में दिखी। श्वेता ने ब्लैक रुफ़्फ़्ल साड़ी पहनी थी और पलक ने सी ग्रीन साड़ी । 

PunjabKesari

ईशा देओल भी पार्टी में साड़ी पहनकर ही आई। वह भी सुंदर लग रही थी लेकिन अपनी मां हेमा के साड़ी लुक के सामने उनका गेटअप फीका पड़ गया। 

PunjabKesari

फ़रहान अख़्तर और शिबानी डांडेकर भी पार्टी में आए।शिबानी ने ब्लैक कलर का सूट पहना था और सूट काफ़ी सिम्पल था और एक्ट्रेस की लुक अच्छी लग रही थी। 

PunjabKesari

ज़हीर खान भी अपनी वाइफ़ सागरिका घाटके के साथ आए। सागरिका ने ग्रीन फ़्लोरल साड़ी पहनी थी जिसमें वो रॉयल लग रही थी।

श्रुति हासन और उनकी बहन अक्षरा हासन भी ब्लैक ड्रेस में नजर आइ। श्रुति ने गोल्डन ऑफ शोल्डर टॉप स्टाइल ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी थी जिसका पल्ला उन्होंने पीछे से आगे की तरफ लिया था। 

PunjabKesari

शरद केलकर और हिमेश रेशमिया भी अपनी वाइफ के साथ दिखे। सोनिया ने पिंक सिल्वर सीक्वन साड़ी पहनी थी और शरद की वाइफ़ भी ऑरेंज पिंक साड़ी में दिखी। 

PunjabKesari
 

Related News