28 APRSUNDAY2024 10:46:58 PM
Nari

अर्पिता खान की दीवाली पार्टी में पति संग पहुंची शिल्पा, सोनाक्षी ने ब्वॉयफ्रैंड इकबाल संग दिए पोज

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Nov, 2023 01:33 PM

बीती रात सलमान की बहन अर्पिता खान ने अपने घर दीवाली की ग्रैंड पार्टी रखी। पार्टी में कई सारे स्टार्स सज-धजकर पहुंचे। शिल्पा शेट्टी, हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा, रकुल प्रीत, अवनीत कौर समेत कई बी-टाउन हसीनाओं ने अपने लुक से फैंस का दिल जीता। तो चलिए देखते हैं पार्टी में कौन क्या-क्या पहनकर पहुंचा। 

शिल्पा शेट्टी पति राज के संग नजर आई।  शिल्पा ने गोल्डन शिमरी स्टाइल ड्रेस में दिखी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, बालों को खुला छोड़, हाथों में ब्लैक हैंडबैग लिए शिल्पा ने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं राज कुंद्रा व्हाइट कुर्ता और मैचिंग धोती पहने हुए दिखे। 

PunjabKesari

करिश्मा कपूर बनारसी ब्रॉकेड ड्रेस में दिखी। पर्पल ब्राउन कुर्ते के साथ उन्होंने मैचिंग प्लाजो पहना। ओपन हेयर्स, मैचिंग बैंगल्स, माथे पर बिंदी और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, हाथों में मैचिंग हैंडबैग लिए उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी भी पार्टी में दिखी। शमिता ने ऑरेंज कलर का शरारा सूट पहना। हाथों में हैंडबैग, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और लाइट मेकअप में उनका सिंपल लुक काफी पसंद किया गया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस संगीता बिजलानी भी पार्टी में नजर आई। संगीता ने पिंक कलर का लहंगा पहना। कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़, हाथों में चूड़ियां और पोटली बैग लिए वह भी काफी सुंदर नजर आई।

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा पार्टी में रुमर्ड ब्वॉयफ्रैंड के साथ दिखी। पर्पल कलर की ड्रेस के साथ गोल्डन पोटली बैग, मैचिंग नेकलेस, बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप में असली सोना का लुक काबिले तारीफ  था। वहीं उनके ब्वॉयफ्रैंड व्हाइट कुर्ता पजामा में हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

रकुल प्रीत ब्वॉयफ्रैंड जैकी भगनानी के साथ दिखी। एक्ट्रेस ने नियॉन कलर का लहंगा पहना जिसके साथ कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स कैरी किए। बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ रकुल ने अपना ऑवरऑल  लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari 

सई मंजरेकर ब्लैक गोल्डन साड़ी पहने पार्टी में पहुंची। ओपन हेयर्स, माथे पर बिंदी, रेड लिपस्टिक और कानों में ईयररिंग्स पहन उनका सिंपल लुक सभी को काफी पसंद आया। 

PunjabKesari

हुमा कुरैशी सिल्वर कलर के लहंगे में दिखी। मैचिंग हैंडबैग, कानों में ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स छोड़ वह भी काफी प्यारी लगी। 

PunjabKesari

सोनली बेंद्रे पति के साथ पहुंची। एक्ट्रेस ने आइवरी ह्यूड कलर का सूट पहना। गले में नेकपीस, हाथों में हैंडबैग, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप में उनका लुक भी फैंस को काफी अच्छा लगा। वहीं उनके पति क्रीमी ग्रे कलर के कुर्ता पजामा में दिखे। 

PunjabKesari

महिमा मकवाना रेड कलर की प्लेन साड़ी में दिखी। छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़, हाथों में बैंगल्स और मिनिमल मेकअप में उनका लुक भी सभी को काफी अच्छा लगा। 

PunjabKesari

अवनीत कौर लेमन कलर की साड़ी में दिखी। इसके साथ उन्होंने ऑफ शॉल्डर ब्लाउज पहना जो गोल्डन कलर में था। मैचिंग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

औरी भी पार्टी में दिखे। वेलवेट ऑरेंज शर्ट और ब्लैक पैंट में औरी का जलवा भी देखने लायक था।  

PunjabKesari

Related News