19 APRFRIDAY2024 12:21:50 AM
Nari

बाॅलीवुड में ज्यादा सफलता न मिलने पर भी करोड़ों के नेटवर्थ के मालिक हैं अरबाज खान

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Aug, 2021 10:16 AM
बाॅलीवुड में ज्यादा सफलता न मिलने पर भी करोड़ों के नेटवर्थ के मालिक हैं अरबाज खान

बाॅलीवुड अभिनेता अरबाज खान आज 4 अगस्त को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान खान के भाई होने के नाते से अरबाज खान ने भी बाॅलीवुड में काफी पहचान बनाई, हालांकि अरबाज ने बेहद गिनी-चुनी फिल्मी की हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं। 

बतां दें कि अरबाज खान ने फिल्म दरार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट विलेन का अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद उनका फिल्मी सफर हुआ जिसमें उन्होंनो  प्यार किया तो डरना क्या, गर्व प्राइड एंड ऑनर, हैलो ब्रदर, दबंग जैसी फिल्मों की। 

PunjabKesari

हालांकि अरबाज खान अपने भाई सलमान की तरह सफल नहीं रहे लेकिन वह पिछले कुछ सालों से फिल्म डायरेक करते है। । इसके अलावा वह ज्यादातर फिल्मों में वह सलमान के साथ सपोर्टिंग रोल में ही नजर आए।

 73 मिलियन अमेरिकी डॉलर के मालिक है अरबाज खान
आपकों बता दें कि भले ही अरबाज खान भाई सलमान खान की तरह सफल नहीं हो पाए लेकिन इसके बावजूद वह करोड़ों के नेटवर्थ के मालिक हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान की नेटवर्थ 73 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। बता दें कि अरबाज की ये कमाई फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और टीवी शो को होस्ट करने से होती है। अरबाज एक्टर के अलावा डायरेक्टर भी  हैं। उन्होंने दबंग 2 को डायरेक्ट किया था। उनका अरबाज खान प्रोडक्शन नाम से प्रोडक्शन हाउस भी है। 

PunjabKesari

लग्जरी कारों के शोकिन है
अरबों की संपत्ति होने के बाद अरबाज खान के पास कई लग्जरी कारों का भी कलेक्शन है। अरबाज के पास रेंज ओवर से लेकर टोयोटा लैंड क्रूजर और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की गाड़ी है। अरबाज खान की रेंज रोवर वॉग गाड़ी की कीमत करीब 2.19 करोड़ रुपए है। इसके अलावा अरबाज के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की गाड़ी है, इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए है। 

PunjabKesari

अरबाज ने मलाइका को बतौर एलिमनी दिए थे 15 करोड़ रुपए 
वहीं अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो अरबाज खान ने साल 2017 में अपनी पहली वाइफ मलाइका अरोड़ा को तलाक दिया था। ये बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक था। अरबाज ने मलाइका को बतौर एलिमनी  15  करोड़ रुपए दिए थे। 

PunjabKesari

वहीं इन दिनों अरबाज खान माॅडल जॉर्जिया एंड्रेनिया को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान ने जॉर्जिया को मुंबई में करीब तीन करोड़ रुपए की कीमत वाला फ्लैट भी गिफ्ट किया है।

Related News