27 APRSATURDAY2024 4:55:51 PM
Nari

राघव-परिणीति की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होगी Bk Shivani, उदयपुर में हुआ भव्य स्वागत

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Sep, 2023 03:39 PM
राघव-परिणीति की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होगी Bk Shivani, उदयपुर में हुआ भव्य स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। कपल उदयपुर के मशहूर लीला पैलेस में शादी की रस्में निभाएगा। दोनों के परिवार बीते दिन उदयपुर के लिए रवाना भी हो चुके हैं। वहीं अभी कुछ और मेहमानों की लिस्ट भी सामने आई है जो शादी में शामिल होने के लिए एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुए हैं। इसी बीच मशहूर स्प्रिचुअल लीडर बीके शिवानी भी समारोह का हिस्सा बनने वाली हैं। 

एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुई शिवानी 

कपल की शादी में कई सारी राजनीति हस्तियां शामिल होने वाली हैं। कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी ग्रैंड वेडिंग में शामिल हो सकते हैं। इन सबके अलावा स्प्रिचुअल लीडर बीके शिवानी भी शादी का हिस्सा बनेगी। शिवानी उदयपुर के लिए रवाना भी हो चुकी हैं जिससे जुड़ा उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

कौन-कौन होगा शामिल? 

रिपोर्ट्स की मानें तो अब प्रियंका शायद परिणीति की शादी में शामिल नहीं होंगी। वहीं राजनीति से मेहमानों की लिस्ट में अरविंद केजरीवाल का नाम सामने आया है। इसके अलावा पंजाब के सीएम भगवंत मान, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश भगेल समेत कई सारे आम आदमी पार्टी के नेता शादी में शामिल हो सकते हैं। 

 लीला पैलेस में होगी शादी की रस्में 

परिणीति और राघव की शादी के सारी रस्में लीला पैलेस में होने वाली हैं। दोनों की शादी का वेन्यू काफी सुंदर है। यहां का खूबसूरत नजारा सब को आकर्षित करता है। वहीं वेडिंग वेन्यू से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसमें डेकोरेशन नजर आया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

6 महीने पहले से शुरु कर दी थी परिणीति ने तैयारियां

इसके अलावा सुत्रों की मानें तो परिणीति ने शादी की तैयारियां 6 महीने पहले से ही शुरु कर दी थी। एक्ट्रेस ने पहले ही सारी प्लानिंग कर ली थी क्योंकि वह चाहती थी कि सारे फंक्शन और रस्में अच्छी तरह से हो। वहीं वेडिंग प्लानर्स की टीम ने भी उनकी इच्छा के अनुसार, काम किया है। 

PunjabKesari
 

Related News