10 AUGWEDNESDAY2022 12:46:25 AM
Nari

शादी के 6 साल बाद मां बनेगी  बिपाशा बसु, पहले बच्चे को लेकर Excited हैं करण !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jul, 2022 03:36 PM
शादी के 6 साल बाद मां बनेगी  बिपाशा बसु, पहले बच्चे को लेकर Excited हैं करण !

बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर खुशियां आने वाली है। खबरों की मानें तो शादी को 6 साल बाद दोनों पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बिपाशा बसु ने पिछले कुछ समय से पर्दे से दूरी बना रखी है, ऐसे में उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाहें कई बार फैल चुकी  है। हालांकि हर बार उन्होंने  खबरों का खंडन किया है। 

PunjabKesari

पिंक विला की रिपोर्ट्स के मुताबिक  बिपाशा बसु और करण सिंह कुछ महीनों बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। हालांकि इन दोनों की तरफ से कोई Conformationनहीं हुई है।  हांलाकि इससे पहले भी इस तरह की खबरें सामने आ चुकी है। बिपाशा ने एक इंटरव्यू में अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि मैं प्रेगनेंसी की खबरों से परेशान हो चुकी  हूं। 

PunjabKesari


रिपोर्ट तो यह भी कहती है कि करण-बिपाशा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं और वह जल्द ही फैस के साथ गुड न्यूज शेयर कर सकते हैं। बिपाशा ने इस मुद्दे पर कहा था कि- भगवान ने जब चाहा होगा, उनकी गोद भर जाएगी। अगर उनके अपना बच्‍चा नहीं भी हुआ तो कोई बात नहीं है। इस देश में कई बच्‍चे अनाथ हैं, वो उनकी देखभाल कर सकती हैं।

PunjabKesari
बच्‍चे को लेकर बिपाशा ने कहा था कि वो बहुत भाग्‍यशाली हैं कि उनके पास सब कुछ है लेकिन इस दुनिया में ऐसे कई बच्‍चे हैं जिनके पास मूलभूत सुविधाएं भी नहीं हैं । उन बच्‍चों के प्रति हमारी भी कुछ जिम्‍मेदारियां बनती हैं। देखते हैं कि आगे भविष्‍य में क्‍या होता है।
 

Related News