26 APRFRIDAY2024 5:01:29 AM
Nari

रुबीना दिलैक ने जीता बिपाशा का दिल, एक्ट्रेस बोलीं- इसे ही जीतना चाहिए

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Feb, 2021 01:09 PM
रुबीना दिलैक ने जीता बिपाशा का दिल, एक्ट्रेस बोलीं- इसे ही जीतना चाहिए

बिग बाॅस 14 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में शो के सभी कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। वहीं पहले दिन से दर्शकों का प्यार हासिल करने वाली रुबीना दिलैक के शो में कई दुश्मन बन चुके हैं लेकिन इसके बाद भी वह डटकर अपनी गेम खेल रही हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि रुबीना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं रुबीना की इस फैन फॉलोइंग में बाॅलीवुड की फेमस अदाकार भी शमिल है।

PunjabKesari

रुबीना को विनर बनते देखना चाहती है बिपाशा

जी हां, हम बात कर रहे हैं बी-टाउन की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु की। रुबीना ने बिपाशा का दिल भी जीत लिया है। वहीं बिपाशा भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रही। वह चाहती हैं कि इस सीजन की विनर रुबीना ही बने। 

PunjabKesari

बिपाशा की पोस्ट

बिपाशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रुबीना की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'बिग बॉस 14 देखा, यह लड़की रुबीना दिलैक बेहद मजबूत है। निश्चित रूप से इसे ही जीतना चाहिए। उसके लिए मेरी शुभकामनाएं।'

PunjabKesari

आपको बता दें बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले 21 फरवरी को होगा। इस दिन शो को उसके इस सीजन का विनर मिल जाएगा। वहीं इस हफ्ते मिड-वीक एविक्शन में अभिनव शुक्ला घर से बेघर हो गए थे। जिसके बाद अब 6 फाइनलिस्ट बचे हैं, जिनमें रूबीना दिलैक, निक्की तंबोली, एली गोनी, देवोलीना भट्टाचार्जी जो एजाज़ ख़ान की जगह आई हैं, राखी सावंत, राहुल वैद्य शामिल हैं। वहीं बीते एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर निक्की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। 

Related News