04 MARTHURSDAY2021 4:34:20 PM
Nari

हारकर भी जीत गए राहुल, देखिए RKV की Indian Idol से लेकर बिग बॉस तक की जर्नी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Feb, 2021 04:42 PM

बिग बॉस 14 की विनर चाहे रुबीना दिलैक बनी हो लेकिन शो के फर्स्ट रनरअप राहुल वैद्य हर तरफ छाए हुए हैं। जब से बिग बॉस 14 के विनर का एलान हुआ है तब से राहुल के फैंस मायूस हैं कि उन्हें खिताब नहीं मिला लेकिन उन्हें राहुल पर गर्व भी हैं। फैंस का मानना है कि राहुल ही इस सीजन के विजेता है। राहुल के एक फैन ने लिखा, 'राहुल वैद्य का सपोर्ट करने वाले हर शख्स को नमस्कार. आप सभी प्रशंसा के हकदार हैं. सभी आरकेवियन्स बेस्ट हैं. बहुत सारा प्यार. आप पर गर्व है राहुल वैद्य.'

चलिए आपको बताते हैं कि राहुल वैद्य हैं कौन.. और कैसे उनकी बिग बॉस में एंट्री हुई।

राहुल का पूरा नाम राहुल कृष्णा वैद्य और उनके फैंस उन्हें प्यार से RKV कहते हैं। मुंबई में जन्मे राहुल के पिता इंजीनियर हैं और मां हाउसवाइफ। बचपन से ही राहुल को गाने का शौक रहा इसीलिए वह बचपन से ही सिंगिंग की ट्रेनिंग लेने लगे थे। राहुल की मां ने उनका यह हुनर पहचाना और उन्हें म्यूजिक सीखने के लिए भेजा। राहुल ने  ई चाइल्ड टैलंट कॉम्पिटिशन में हिस्सा भी लिया। कॉलेज में पढ़ाई करने के दौरान ही राहुल वैद्य ने  इंडियन आइडल में हिस्सा लिया। इंडियन आइडल से पहले राहुल कई एड में अपनी आवाज दे चुके थे। इंडियन आइडल में भी लोगों ने राहुल की आवाज को काफी पसंद किया। राहुल इंडियन आइडल के पहले सीजन के सेकंड रनर अप भी बने। इसके बाद राहुल को पहचान मिली।

बाद में राहुल वैद्य का म्यूजिक एल्बम  ‘तेरा इंतजार’ आई, जो काफी हिट हुई। इसके अलावा राहुल वैद्य अब तक जो जीता वो सुपरस्टार, आजा माही वे, म्यूजिक का महा मुकाबला, झलक दिखला जा सीजन 7 में दिख चुके हैं।

दिशा परमार से शादी करने वाले हैं राहुल

लवलाइफ की बात करें तो राहुल ने अभी शादी नहीं की लेकिन जल्द ही वो घोड़ी चढ़ने वाले है। राहुल एक्ट्रेस दिशा परमार से प्यार करते हैं इसके बारे में उन्होंने खुद बिग बॉस के घर में कहा था। वैलेंटाइन के स्पेशल एपिसोड में दिशा बिग बॉस के घर पहुंची जहां राहुल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया और दिशा ने हां भी कही। दिशा और राहुल की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं। इस कपल के मुताबिक, ये जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगे।

बिग बॉस से पहले राहुल वैद्य और दिशा परमार एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते आ रहे थे। बता दें कि इससे पहले राहुल वैद्य का नाम सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर के साथ भी जुड़ चुका है।

Related News