25 JULTHURSDAY2024 1:56:52 PM
Nari

'मुझे वो सब करने को कहा गया जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी..', उर्फी जावेद का छलका दर्द!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Oct, 2022 04:52 PM
'मुझे वो सब करने को कहा गया जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी..', उर्फी जावेद का छलका दर्द!

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद वैसे तो अपने फैशन को लेकर लाइमलाइट में रहती है लेकिन इन दिनों वो अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियां बटौर रही है। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब वो डर-डर के दिन काट रही थी।

बचपन से ही अलग कपड़े पहनने का शौकःउर्फी

उर्फी ने कहा कि उन्हें बचपन से ही अलग कपड़े पहनने का शौक था। इस बारे में बात करते हुए उर्फी कहती है, मैंने बचपन में ही तय कर लिया था कि मुझे ऐसे कपड़े पहनना पसंद है, जो भीड़ में मुझे लोगों से अलग दिखाते हो। मैं जिस तरह की हूं वो मेरे कपड़ों में भी नजर आना चाहिए। आप कार्डी बी को सलवार सूट और साड़ी पहने हुए देखने की कल्पना नहीं कर सकते हैं। लोग अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से कपड़े पहनते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

साल 2016 में उर्फी ने की अपने करियर की शुरुआत

उर्फी ने साल 2016 से अपने करियर की शुरुआत की टीवी शोज से हालांकि वो पिछले कुछ वक्त से लाइमलाइट में आई है वो भी अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर। अब उर्फी ने अपने संघर्ष भरे दिनों को याद किया और कहा कि उनकी यहां तक की जर्नी बहुत मुश्किल रही। मुंबई में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। किस तरह से उन्होंने यहां पर सर्वाइव किया वो सिर्फ वो ही जानती है। उर्फी ने कहा कि मुश्किलों के बिना सक्सेस एन्जॉय करने का मजा नहीं आता। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनकी जिंदगी में काफी स्ट्रगल रहा। लोग उनका एडवांटेज लेने की कोशिश करते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बिना बताए उर्फी को किया गया शो से बाहर

इस दौरान उर्फी ने अपनी जिंदगी का वो किस्सा भी शेयर किया जब उन्हें बिना बताए शो से बाहर कर दिया गया। उन दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, टीवी शो पर बिना कुछ बताए मुझे कहा गया कि कल से आपको नहीं आना है। हम आपको रिप्लेस कर रहे हैं। मैं तो परेशान हो जाती थी. मैं एक माइथो शो कर रही थी. मैं सेट पर सुबह 5.30 बजे पहुंच गई। उर्फी के मुताबिक, शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखी थी। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देखकर वो चौंक गए। वो माइथोलॉजी शो के दौरान अपने रूम में करीब 6-7 घंटा बैठी रही। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके रूम में कोई नहीं आया और जब उन्होंने इसकी वजह पूछी तो कहा गया कि वो शो से रिप्लेस हो चुकी है। उनके मुताबिक, वो माइथो शो में फिट नहीं बैठती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसी बीच उर्फी ने अपने जिंदगी के डरावने पल को याद किया और कहा कि एक वेब सीरिज में उन्हें कुछ सीन्स करने को कहा गया। उर्फी को पहले पता नहीं था कि सीरिज में ऐसे सीन्स भी हैं लेकिन वो जब सेट पर पहुंची तो वहां लोगों ने उन्हें उन सीन्स को करने के लिए फोर्स किया। उर्फी से कहा गया कि उन्हें ये सब करना होगा क्योंकि ये कॉन्ट्रैक्ट में लिखा था जिसे एक्ट्रेस ने साइन किया है। उर्फी ने कहा कि वो लोग जानते थे कि उसके आगे पीछे कोई नहीं है लेकिन आखिर में एक्ट्रेस ने वेब सीरिज ही करने से मना कर दिया।

उर्फी को डराने के लिए घर में भेजे गए गुंड़े

अपना दर्द बयां करते हुए उर्फी ने आखिर में कहा कि उनके साथ जो कुछ भी हुआ उन्होंने सब झेला। बाद में वो सेट पर नहीं गई तो उनके घर पर गुंडे भेज दिए गए। उनकी रूममेट ने उन्हें बताया कि कुछ लोग उन्हें ढूंढ रहे हैं। वो डर गई थी लेकिन उन्होंने इस सब का डट के सामना किया। बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब स्टाइल और बेबाक अंदाज को लेकर लाइमलाइट में रहती है। 


 

Related News