07 MAYTUESDAY2024 5:55:11 PM
Nari

Afsana Khan के घर आई बड़ी मुसीबत, जिससे शादी करनी थी वो ही निकला शादीशुदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jan, 2022 03:53 PM
Afsana Khan के घर आई बड़ी मुसीबत, जिससे शादी करनी थी वो ही निकला शादीशुदा

बिग बॉस फेम व पंजाबी सिंगर अफसाना खान जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड साज के साथ शादी करने वाली है लेकिन इससे पहले ही वो विवादों में घिर गई। हाल में ही अफसाना ने कहा था कि वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साज के साथ जल्द ही शादी करने वाली है और अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई है लेकिन इसी बीच अब ये खबरें सुनने सामने आई है कि अफसाना के होने वाला पति साज पहले से ही शादीशुदा है और एक बेटी के पिता भी...जी हां, हाल में ही एक महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और अफसाना के ब्वॉयफ्रेंड साज पर कई आरोप भी लगाए।

PunjabKesari


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनु नाम की महिला ने मोहाली कोर्ट में अफसाना खान के मंगेतर साज शर्मा के खिलाफ एक याचिका दायर की है।महिला ने कहा कि उन्होंने पूरे रीति-रिवाजों के साथ साल 2014 में साज के साथ शादी की वो भी परिवार की सहमति के साथ। औरत ने यह भी कहा कि साज और उनकी एक बेटी है जिसका जन्म साल 2016 में हुआ। शादी के बाद वो और साज जीकरपुर में रह रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनु दहेज के मुद्दे पर प्रताड़ित होने के बाद अपने घर रायपुर लौट आई थीं। यही नहीं महिला ने अफसाना के ब्वॉयफ्रेंड पर यह भी आरोप लगाया कि उसने धोखे से उन्हें तलाक दिया।  उन्होंने अपने बयान में महिला ने कहा कि साज ने तलाक के कागजात में गलत पता दिया था और यही वजह है कि, उन्हें कभी अदालत से कोई समन नहीं मिला। बीते दिसंबर में महिला को अफसाना और साज की शादी के बारे में पता चला और वो उसने साज से संपर्क करने की कोशिश लेकिन जब उनकी बात नहीं हुई तो वो कोर्ट पहुंची।

PunjabKesari

महिला ने साज के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि वो काम के सिलसिले में कई बार रायपुर आते थे और दोनों की मुलाकात होती थी। कई मुलाकातों के बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, जिसके बाद उन्होंने अपने परिवार को अपने रिश्ते के बारे में बताया और वे उनकी शादी के लिए सहमत हो गए थे। अब इस महिला की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो अफसाना और साज ही जानते है। अफसाना की बात करें तो वो हाल में ही बिग बॉस का हिस्सा रही थी लेकिन अपने बिहेवियर की वजह से उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। अफसाना खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड साज शर्मा से पिछले साल फरवरी में सगाई कर चुकी हैं। अफसाना और साज एक-दूसरे के काफी करीब है और उनकी इनकी केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद है लेकिन महिला के सामने आने के बाद देखना होगा कि इनके रिश्ते पर क्या असर पड़ता है।

PunjabKesari

अफसाना के सिंगिंग करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने अपना करियर सिंगिंग रियलिटी शो 'वॉयस ऑफ पंजाब 3' में एक प्रतिभागी के रूप में शुरू किया था और अपने गाने 'तितलियां' के साथ रातोंरात स्टार बन गई थी।
 

Related News