28 APRSUNDAY2024 8:15:43 AM
Nari

Raveena Tandon के 6 Suits, कभी Sharara तो कभी Anarkali पहनकर किया इंप्रेस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Jan, 2024 07:48 PM
Raveena Tandon के 6 Suits, कभी Sharara तो कभी Anarkali पहनकर किया इंप्रेस

90 के दशक की बहुत सी हीरोइनें ऐसी हैं जो भले ही अब फिल्मों में कम दिखती हो लेकिन सोशल मीडिया और इंडस्ट्री में वह अभी भी खूब एक्टिव है। रवीना भी उन्हीं में से एक हैं जो अपनी खूबसूरती और फैशन के लिए भी पसंद की जाती है। इन दिनों रवीना अपनी बेटी राशा के साथ ज्यादा स्पॉट हो रही है। हाल ही में दोनों मां बेटी सोमनाथ टेंपल महादेव के दर्शन करने पहुंची थी। दोनों ट्रडीशनल आउटफिट में प्यारी लग रही थी। रवीना की बात करें तो वह हर तरह के आउटफिट्स कैरी करती हैं, वेस्टर्न भी और ट्रडीशनल भी। फैशन के मामले में अपनी बेटी को भी कड़ी टक्कर देती हैं। चलिए आपको रवीना की कुछ बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं।

-दीवाली के मौके पर रवीना ने मनीष मल्होत्रा का यैलो गरारा सूट पहना था। पूरे सूट पर हैवी सिल्वर वर्क था। ये सूट तो बहुत लड़कियों को पसंद आया।

PunjabKesari

-रवीना ने एक सलवार सूट पहना था। ग्रीन शर्ट और ब्राउन सलवार के साथ उन्होंने मैचिंग पंजाबी जूती वियर की थी। इसके साथ उन्होंने बहुत ही प्यारा नेकपीस कैरी किया। 

PunjabKesari

-रवीना ने एक लेवेंडर मॉव कलर का अनारकली सूट पहना था। सूट पर गोल्डन कढ़ाई थी। इसके साथ रवीना ने मैचिंग झुमका डाले थे।

PunjabKesari

साड़ी में रवीना बला की खूबसूरत लगती हैं। हाल ही एक इवेंट में रवीना ने ग्रे कलर की फ्लोरल नेट की साड़ी पहनी थी। साड़ी भी बहुत प्यारी थी और रवीना भी बहुत खूबसूरत लग रही थी। साड़ी का ब्लाउज भी मैचिंग था और ट्रांसपेरेंट फुल स्लीव था।

PunjabKesari

इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज भी रवीना पर खूब सूट करती हैं। रवीना ने क्रीमी-व्हाइट कलर की एक ड्रेस पहनी थी जिसके साथ लूज ओवरसाइज जैकेट, ड्रेप्ड धोती स्टाइल स्कर्ट और टेस्सल टॉप था।

PunjabKesari

रवीना ने एक ब्लैक प्रिंटेड लहंगा भी ट्राई किया था। इस लहंगे के साथ उन्होंने स्ट्राइप स्टाइल स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। इस तरह के डिसेंट लहंगा डिजाइऩ भी पसंद किया जाता है।

PunjabKesari

Related News