19 APRFRIDAY2024 4:13:44 AM
Nari

पार्टनर संग घूमने का है प्लान तो आपके लिए बेस्ट रहेंगी ये जगहें

  • Edited By neetu,
  • Updated: 19 Sep, 2021 06:00 PM
पार्टनर संग घूमने का है प्लान तो आपके लिए बेस्ट रहेंगी ये जगहें

मौसम में बदलाव आने लगा है। इस दौरान बारिश से राहत मिलने लगी है। वहीं मौसम भी ठंडा होने लगा है। इस समय खासतौर पर लोगों के मन में घूमने का प्लान आता है। ऐसे में अगर आप प्राकृतिक लवर्स है तो आज हम आपको भारत की 3 शानदार जगहें बताते हैं। आप यहां पर पार्टनर के साथ घूमे का प्लान कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इन जगहों के बारे में...

कसोल, हिमाचल प्रदेश

घूमने के नाम पर हर कोई हिमाचल जाना पसंद करता है। ऐसे में आप भी पार्टनर के साथ हिमाचल प्रदेश के कसोल जा सकते हैं। यह एक छोटा मगर बेहद ही खूबसूरत व आकर्षित पहाड़ी इलाका है। आबादी कम होने के बावजूद भी आपको कसोल में हर तरह की सुविधा आसानी से मिल जाएगी। ऐसे में आप पार्टनर के साथ अपने इस ट्रिप को यादगार बना सकते हैं। इसके अलावा आपका ट्रिप भी बजट में रहेगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

कूर्ग, कर्नाटक

आप पार्टनर के साथ घूमने के लिए कर्नाटक के कूर्ग में प्लान कर सकते हैं। यह दक्षिण भारत के खूबसूरत शहरों में से एक है। इसके अलावा यहां कॉफी के बागान मशहूर है। ऐसे में कॉफी लवर्स कूर्ग में पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं। इसके अलावा बेहद रोमांटिक प्लेस होने से आप यहां पर अपनी छुट्टियों को अच्छे से एन्जॉय कर पाएंगे। कूर्ग में आप अलग-अलग जगह पर घूमने के साथ तस्वीरें क्लिक भी करवा सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

गोवा

अगर आप न्यूली मैरिड कपल है तो आपके लिए गोवा बेस्ट रहेगा। यहां पर आप बीच के किनारों पार्टनर के साथ सनसेट देखने का मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही गोवा का सीफूड खाने का आनंद मना सकते हैं। इसके अलावा गोवा अपने बीच, चर्च, नाइट लाइफ के अलावा धार्मिक स्थलों से भी मशहूर है। ऐसे में आप पार्टनर संग क्वालिटी टाइम बीताने के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News