27 APRSATURDAY2024 7:12:19 AM
Nari

Sara ali Khan की 5 best dresses,सबकी कीमत 2500 से 4 हजार के बीच

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Jun, 2023 04:33 PM
Sara ali Khan की 5 best dresses,सबकी कीमत 2500 से 4 हजार के बीच

बॉलीवुड की हीरोइन सारा अली खान की पहचान सिर्फ इसीलिए नहीं है कि वह सैफ और अमृता सिंह की बेटी हैं बल्कि वह अपने नेचर और अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी फैंस की चहेती बनी हुई हैं। सारा अली खान का ड्रेसिंग सेंस बिलकुल ही सिंपल हैं। देसी पहरावे को पसंद करने वाली सारा अली खान के कपड़े बहुत ही सिंपल और सस्ते होते हैं जिन्हें हर लड़की अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। अपनी हाल ही में आई फिल्म जरा हटके में सारा ने जितने भी ड्रेसेज प्रमोशन टाइम, पहनी वह बेहद खूबसूरत थी। उन्होंने ट्रडीशनल ड्रेसेज को ज्यादा प्रेफरेंस दी। चलिए उनकी कुछ ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें लड़कियों ने बहुत पसंद किया।

सारा अली खान ने प्रमोशन के दौरान ज्यादातर गरारा स्टाइल प्लाजो सूट ही पहना जिसकी शर्ट घुटनों से ऊपर और प्लाजो काफी लूज रहा। सारा का रेड कलर का सिंपल फुल स्लीव सूट लड़कियों को बहुत पसंद आया।

जयपुर प्रमोशन के दौरान सारा ने एक व्हाइट कलर का शरारा स्टाइल सूट पहना था जिसपर मल्टीकलर कढ़ाई के साथ मिरर वर्क किया गया था। दोनों जयपुर में बांधनी कपड़े की शौपिंग और पंजाबी जूतीज देख रहे थे।

PunjabKesari

इसी बीच सारा ने विक्की संग आइफा में खूब मस्ती की। आइफा के दौरान सारा हॉट रैड कलर की साड़ी स्टाइल रफ्फल ड्रेस में नजर आई थी जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत ग्रीन और डायमंड नेकलेस पहना। साड़ी का ब्लाउज डीप नेक और शिमरी था। फैंस को सारा का हेयरस्टाइल भी बहुत पसंद आया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

स्पैशल स्क्रीनिंग के दौरान और फैंस से मिलने के दौरान सारा ने प्योर व्हाइट सूट पहना था और जिसके साथ नेट बॉर्डर वाला प्लाजो सूट था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इसके बाद सिंपल से फ्लोरल प्रिंट में सारा ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना था जिसे भी लोगों का प्यार मिला। इन सबके साथ सारा ने मिनिमल ट्रडीशनल मेकअप ही किया था और सारा का हेयरलुक भी सबको पसंद आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Related News