26 APRFRIDAY2024 1:15:34 AM
Nari

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर बेहद खुश हैं संजय दत्त, बोले- अब जल्द बच्चे कर लो पैदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Apr, 2022 10:55 AM
रणबीर-आलिया की शादी को लेकर बेहद खुश हैं संजय दत्त, बोले- अब जल्द बच्चे कर लो पैदा

सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं चल रही है। जहां एक तरफ पैपराजी इन दोनों के घर के बाहर डेरा जमाए बैठे हैं तो वहीं दूसरी तरफ  फिल्मी हस्तियों ने इन दोनों को बधाई देना भी शुरु कर दिया है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है संजय दत्त का जिन्होंने कपल को बधाई देने के साथ- साथ एक मजेदार सलाह भी दी है।

PunjabKesari

दरअसल ‘केजीएफ’ के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान जब संजय दत्त से रणबीर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कुछ सवाल किए। पहले तो उन्होंने ही मीडिया से पूछा- क्या वह शादी कर रहे हैं? इसके बाद एक्टर ने कहा- अगर वह शादी कर रहा है, तो मैं उसके लिए वास्तव में खुश हूं। आलिया का जन्म मेरे सामने हुआ है वो मेरे सामने पली-बढ़ी है।

PunjabKesari
संजय दत्त ने आगे कहा-  शादी एक कमिट्मेंट है जो वे आपस में कर रहे हैं। उन्हें उसे अच्छी तरह से निभाना चाहिए। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर खुशी, शांति और गर्व के साथ आगे बढ़ें। इसके साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर को सलाह देते हुए कहा- जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो। याद हो कि रणबीर कपूर ने राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित उनकी बायोपिक संजू में संजय दत्त की भूमिका निभाई थी।

PunjabKesari

 इसके अलावा संजय दत्त ने यह भी कहा- पथरीले रास्ते आएंगे और जाएंगे, लेकिन किसी को झुकना होगा। रास्ते में हर मोड़ के साथ, उन्हें यह याद रखना होगा कि उन्होंने एक-दूसरे के प्रति जो वादा किया है, वह बहुत महत्वपूर्ण है और यही आगे बढ़ते रहने की कुंजी है। ” उनकी सह सलाह लोगाें को खूब पसंद आई। वहीं इससे पहले खबरें आई थी कि  संजय दत्त रणबीर और आलिया की शादी में उपस्थित नहीं होंगे क्योंकि उन्हें निमंत्रण नहीं मिला है

 

Related News