09 FEBTHURSDAY2023 8:15:36 AM
Nari

नेशनल क्रश रश्मिका की ग्लोइंग स्किन का राज हैं ये चीजें, लगाने से आएगा चेहरे पर Natural Glow

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Jan, 2023 04:17 PM
नेशनल क्रश रश्मिका की ग्लोइंग स्किन का राज हैं ये चीजें, लगाने से आएगा चेहरे पर Natural Glow

नेशनल क्रश की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। आए दिन एक्ट्रेस सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। फैंस उनकी ग्लोइंग स्किन का राज जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। खूबसूरत होने के साथ-साथ रश्मिका एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल, एक्टिंग भी फैंस को काफी पसंद आती है। यंग गर्ल्स अक्सर रश्मिका की ग्लोइंग स्किन का राज जानने के लिए उत्सुक रहती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं रश्मिका की चमकती त्वचा का राज...

इस तरह करती हैं दिन की शुरुआत 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका अपनी स्किन केयर रुटीन का बहुत ही सिंपल रखती हैं। वह अपने दिन की शुरुआत चेहरे को फेस वॉश से क्लिंज करके करती हैं। इसके बाद विटामिन-सी की कुछ बूंदें त्वचा पर लगाती हैं। विटामिन-सी की बूंदे लगाने के बाद ऑयल फ्री मॉइश्चराइजर चेहरे पर लगाती है। मॉइश्चराइजर लगाने के बाद वह अच्छी क्वालिटी का सनस्क्रीन भी लगाती है। इसके बाद वह लिप बाम भी जरुर लगाती हैं। 

PunjabKesari

हैल्दी स्किन के लिए खाती हैं हैल्दी चीजें 

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना कोई भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने से पहली सावधानी बरतती हैं। सन प्रोटेक्शन पर भी वह ध्यान देंगे। हैल्दी स्किन के लिए रश्मिका अपनी डाइट पर भी खास ध्यान देती हैं। वह हैल्दी चीजें खाना पसंद करती है। ब्यूटी प्रोडक्ट्स में मौजूद इंग्रीडिएंट्स देखकर भी वह ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीदती हैं। 

एलोवेरा जेल करती हैं इस्तेमाल 

स्किन का खास ध्यान रखने के लिए रश्मिका स्किन पर एलोवेरा जेल भी लगाती हैं। पूरा दिन शूटिंग के बाद वह एलोवेरा जेल को सूदिंग फेस मास्क की तरह भी जरुर प्रयोग करती हैं। आंखों की थकान, सूजन दूर करने के लिए भी वह एलोवेरा जेल आंखों के नीचे जरुर लगाती हैं। बालों में भी वह एलोवेरा जेल जरुर लगाती है। इसके अलावा बालों में भी वह एलोवेरा लगाती हैं। इससे बाल सिल्की, शाइनी और मुलायम भी होते हैं। 

PunjabKesari

दादी-नानी नुस्खे भी करती हैं इस्तेमाल 

स्किन को हैल्दी रखने के लिए वह दादी-नानी नुस्खे भी इस्तेमाल करती हैं। चावल, हल्दी पाउडर से बना फेसपैक भी वह त्वचा पर इस्तेमाल करती हैं। परंतु किसी भी तरह का प्रोडक्ट्स, घरेलू नुस्खा, पैक लगाने से पहले वह स्किन टेस्ट करने की सलाह भी जरुर देती है।

ऑयली फूड से करती हैं परहेज 

स्किन को हैल्दी रखने के लिए रश्मिका घर का बना हाइजीनिक फूड ही खाती हैं। जंक फूड और ऑयली फूड से वह परहेज ही करती हैं। 

PunjabKesari

सोने से पहले करती है मेकअप रिमूव 

रश्मिका घर से बाहर जाने से पहले सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती और रात में सोने से पहले वह मेकअप भी जरुर रिमूव करती हैं। स्किन को हैल्दी रखने के लिए वह मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल भी करती है। मॉइश्चराइजर लगाने से स्किन की नमी भी बरकरार रहती है। 

बालों में लगाती हैं तेल 

अपने बालों का भी रश्मिका पूरा ध्यान रखती हैं। वह बालों में नियमित तेल लगाती हैं। हफ्ते में एक बार वह बालों में चंपी भी जरुर करती है। 


 

Related News