06 MAYMONDAY2024 8:36:45 AM
Nari

Bollywood में बनारसी सिल्क का trend, Saree को Reuse कर पहन रही Stylish Dresses

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Nov, 2023 04:32 PM

नीता अंबानी से लेकर रेखा तक, बी-टाउन नगरी की लगभग सारी खूबसूरत दीवाज साड़ी पहनना बहुत पसंद करती हैं। शादी ब्याह जैसे ट्रडीशनल फंक्शन्स पर साड़ी में ही नजर आती हैं। बनारसी-कांजीवरम सिल्क का क्रेज जो शुरू से ही दीवाज में देखने को मिला है लेकिन बनारसी का क्रेज अब सिर्फ साड़ियों तक ही नहीं देखने को मिल रहा बल्कि लहंगे-शरारे यहां तक कि पेंटसूट में भी पसंद किए जा रहे हैं। चलिए आपको कुछ बनारसी सिल्क के बेस्ट आउटफिट्स दिखाते हैं जो यूजर्स को बहुत पसंद आए थे।

मानुषी का ब्लू बनारसी लहंगा

मानुषी छिल्लर टी-सीरीज की दिवाली पार्टी में ब्लू कलर के खूबसूरत बनारसी लहंगे में दिखीं थी। लहंगे पर गोल्डन वर्क था और ब्लाउज भी काफी क्लासी था। मानुषी ने लहंगे के साथ मैचिंग ही दुपट्टा कैरी किया था। लहंगा बहुत ज्यादा पसंद किया गया अगर आपके पास कोई सिल्क साड़ी पड़ी है तो आप भी रियूज कर उसका लहंगा बना सकती हैं।

कृति सेनन ने पहनी ब्लैक स्लिट ड्रेस

एन.एम.ए.सी.सी. इवेंट में कृति सेनन ने ब्लैक बनारसी सिल्क की एक स्लिट ड्रेस पहनी थी। उनकी ये ड्रामेटिक ड्रेस यूजर को बहुत पसंद आई थी इसके साथ उन्होंने हैवी ज्यूलरी और बोल्ड मेकअप किया था। जो लड़कियां सिल्क में कुछ यूनिक ड्रेसेज चाहती हैं वह कृति की इस ड्रेस से आइडिया ले सकती हैं।
PunjabKesari
करिश्मा का बनारसी प्लाजो सूट

करिश्मा भी ट्रडीशनल आउटफिट्स में बहुत सुंदर लगती हैं। करिश्मा ने अर्पिता की दीवाली पार्टी में पर्पल गोल्डन बनारसी सूट वियर किया था। उन्होंने लान्ग कोट स्टाइल ब्रोकेट शर्ट के साथ पर्पल सिल्क का प्लाजो पहना था। बनारसी में कुछ इस तरह की ड्रेस भी ट्राई की जा सकती हैं।

PunjabKesari

सारा अली खान का अनारकली सूट

सारा अली खान जब भी सूट पहनकर आती हैं फैंस का दिल जीत लेती हैं। अपने पापा के घर दीवाली पार्टी में इस बार सारा पर्पल अनारकली सूट पहनकर पहुंची थी। ये सूट बनारसी सिल्क में था। अनारकली फुल्ल लैंथ की बजाए नीलैंथ था। इस तरह की ड्रेस कॉलेज गोइंग लड़कियों को बहुत पसंद आती है।

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा की बनारसी ड्रेस

एन.एम.ए.सी.सी. इवेंट में प्रियंका चोपड़ा बनारसी सिल्क की एक मल्टी ड्रेस पहने दिखीं थी। देसी गर्ल का फैशन वैसे ही लोगों को बहुत पसंद आता है। वहीं बनारसी सिल्क में जिस तरह से उन्होंने खुद को स्टाइल करेंगी ये सबको इंप्रेस कर गया।
PunjabKesari

रेखा की कांजीवरम साड़ी

रेखा तो हर पार्टी इवेंट और शादी में साड़ी पहने ही नजर आती हैं। रेखा की लगभग सारी ही साड़ियां बनारसी-कांजीवरम स्टाइल में होती हैं और हर लुक में उनका गेटअप पसंद किया जाता है। रेखा ने हाल ही में ब्लैक-गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। रेखा ने टाइट फिटिंग में फुल स्लीव ब्लाउज कैरी किया था। ऐसे ब्लाउज काफी रॉयल लुक देते हैं।
PunjabKesari

इसके अलावा भी बहुत सी दीवाज बनारसी की स्टाइलिश ड्रेसेज वियर कर चुकी हैं। मृणाल से  लेकर दीपिका पादुकोण तक वह बनारसी सिल्क के शरारा सूट कैरी कर चुकी हैं। 

 

Related News