17 JUNTHURSDAY2021 12:29:54 AM
Nari

मां बबीता ने अकेले ही की करिश्मा और करीना की परवरिश, जानिए क्या था इनकम ऑफ सोर्स

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 10 Jun, 2021 07:03 PM
मां बबीता ने अकेले ही की करिश्मा और करीना की परवरिश, जानिए क्या था इनकम ऑफ सोर्स

बाॅलीवुड के कपूर खानदान की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान को आज किसी को भी पहचान दिलाने की जरूरत नहीं है। अपने काम और जबरदस्त एक्टिंग के चलते इन दोनों बहनों ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। 

PunjabKesari

रणधीर कपूर से अलग होने के बाद बबीता ने अकेले की बेटियों की परवरिश
बतां दें  कि करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान अपनी मां बबीता के साथ पली-बढ़ी हैं। बबीता कपूर ने पति रणधीर कपूर से अलग होने के बाद अकेले ही बेटियों की परवरिश की, जिस वजह से बबीता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। 
 

मां बबीता, रियल एस्टेट के बिजनेस से आने वाली इनकम से करती थी बच्चों की परवरिश 
एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस करीना कपूर ने बताया था कि उनकी मां बबीता ने अकेले ही उनका पालन-पोषण किया है। मां के छोटे व्यवसायों के अलावा एक रियल एस्टेट का बिजनेस था। उन्होंने बताया कि वे खुद की देखभाल करने के लिए अकेले रह गए थे। हालांकि, अब चीजें बदल गई हैं और वे अब एक परिवार के रूप में एक साथ हैं।

PunjabKesari

सालों अलग रहने के बावजूद नहीं हुआ रणधीर और बबीता का तलाक
आपकों बतां दें कि 'कल आज और कल' फिल्म में एक साथ काम करने के बाद 1971 में रणधीर और बबीता ने शादी करने का फैसला लिया। 1988 में, रणधीर कथित तौर पर अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए अपने घर से बाहर चले गए थे। हालांकि आधिकारिक तौर पर उनका अभी तक तलाक नहीं हुआ, लेकिन वो कई सालों से अलग-अलग रहते हैं। हालांकि, अब वे अक्सर फेस्टिवल और बर्थडे पर एक साथ दिखाई देते हैं। 
 

Related News