08 MAYWEDNESDAY2024 5:49:45 PM
Nari

बाबा रामदेव ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए किया यज्ञ, बोले- मेरी रूह कांप उठी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Aug, 2020 10:21 AM
बाबा रामदेव ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए किया यज्ञ, बोले- मेरी रूह कांप उठी

सुशांत केस की गुत्थी दिनों दिन उलझती जा रही है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने के लिए लगातार मांग की जा रही है। सुशांत की बहन ने बीते दिन यानि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर ग्लोबल प्रेयर का आयोजन किया। इसी बीच अब योग गुरू बाबा रामदेव ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए यज्ञ किया है।

सुशांत और उनके परिजनों को न्याय मिले

बाबा रामदेव ने हरिद्वार स्थित पतंजलि योग पीठ में एक्टर की आत्मा की शांति के लिए यज्ञ किया। बाबा रामदेव ने ट्विटर पर इस यज्ञ का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो शेयर कर बाबा रामदेव ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने श्री सुशांत जी के परिजनों से बात की, उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी, हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिये प्रार्थना कर रहे हैं, सुशांत राजपूत और उनके परिजनों को न्याय मिले।'

 

सुशांत की जिदंगी तो छीन ली कातिलों ने

वहीं उन्होंने वीडियो में कहा कि आज हम स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं और ये आजादी हमने इसलिए पाई है कि सबको न्याय मिले। किसी के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय ना हो। सबको आजादी से जीने का हक मिले। जिदंगी तो छीन ली कातिलों ने सुशांत की लेकिन कम से कम उनकी दिवंगत आत्मा को न्याय मिल जाए। उस परिवार को न्याय मिल जाए जो दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस केस में एक्टर का परिवार रिया चक्रवर्ती को आरोपी मानता है। सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि रिया ने सुशांत को प्यार में फंसाया और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया है। 

Related News