04 MAYSATURDAY2024 3:15:02 PM
Nari

पति के साथ बिगड़े रिश्तों पर तोड़ी Asin ने चुप्पी, बोलीं- 'उस समय की याद आती है..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Jun, 2023 06:04 PM
पति के साथ बिगड़े रिश्तों पर तोड़ी Asin ने चुप्पी, बोलीं- 'उस समय की याद आती है..'

असिन थोट्टूमकल की शादी में अनबन की खबरों सुबह से चल रही है, जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि एक्ट्रेस तलाक लेने वाली हैं। फैंस कभी इस खबर को हजम करने की कोशिश कर रही रहे थे कि एक्ट्रेस ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ दी है। तलाक की खबरों पर ब्रेक लगाते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, जिसमें वो कहती हैं- , 'अभी हमारी गर्मियों की छुट्टियों के बीच में एक-दूसरे के साथ बैठकर नाश्ते का आनंद ले रहे थे और इसी बीच कुछ बहुत ही कल्पनाशील और पूरी तरह से निराधार खबर मिली। उस समय की याद आती है जब हम अपने परिवार के साथ घर पर बैठकर अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे और हमने सुना कि हमारा ब्रेकअप हो गया है। सीरियसली? कृपया इससे बेहतर करें। आप लोगों का दिन मंगलमय हो!'

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है असिन

असिन के इंस्टा अकाउंट को देखेंग तो पता चलेगा की उनकी लास्ट पोस्ट अपनी बेटी के बर्थडे की है जो पिछले साल अक्टूबर में था। इससे पता चलता है कि वो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं। साल 2016 में एक्ट्रेस ने राहुल से शादी की थी। राहुल माइक्रोमैक्स कंपनी के को फाउंडर हैं। असिन ने शादी के बाद से फिल्मों से भी दूरी बना ली। 2017 में उन्होंने बेटी अरिन को जन्म दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

15 साल की उम्र में शुरू किया था फिल्म करियर

15 साल की उम्र में फिल्म नरेंद्रन माकन जयकांतन वाका से करियर शुरु करने वाली गजनी से पहले कई तमिल फिल्मों में नजर आईं।  वे हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगू सहित आठ भाषाएं बोलती हैं। उन्हें कला और साहित्य के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए तमिलनाडु सरकार द्वारा कलईमामणि पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। 2013 में, असिन को तमिल सिनेमा में उनके योगदान के लिए SIIMA में प्राइड ऑफ साउथ इंडियन सिनेमा पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

PunjabKesari

Related News