06 MAYMONDAY2024 3:36:26 AM
Nari

गलत प्लास्टिक सर्जरी से एक्ट्रेस Silvina Luna का निधन, किडनी भी हो चुकी थी फेल

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Sep, 2023 03:27 PM
गलत प्लास्टिक सर्जरी से एक्ट्रेस Silvina Luna का निधन, किडनी भी हो चुकी थी फेल

अर्जेंटीना के फेमस एक्ट्रेस सिल्विना लूना की गलत प्लास्टिक सर्जरी के कारण मौत हो गई है। 2011 में एक्ट्रेस की किडनी फेल हो गई थी उनके वकील ने एक्ट्रेस की मौत की खबर सभी को बताई है।रिपोर्ट्स की मानें तो प्लास्टिक सर्जन ने एक्ट्रेस को एक इंजेक्शन लगाया था जिसमें पॉलीमेथाइलमिथैक्रिलेट था। सिल्विना के निधन के बाद उनके फैंस और दोस्तों काफी हैरान हो गए हैं। 

दोस्त ने तस्वीर शेयर कर जताया दुख 

सिल्विना के निधन के बाद उनकी एक करीबी दोस्त गुस्तावो कोंटी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस के निधन का दुख जताया है। उनकी दोस्त ने लिखा कि - 'हमने हमेशा तुमसे प्यार किया है, हम हमेशा तुमसे प्यार करेंगे, हम एक ही रास्ते पर चले गए हैं, हम हमेशा मेरे दिल में एक साथ हैं क्योंकि आप मेरे चुने हुए परिवार हैं।'

कई वर्षों से गंभीर बीमारी से जूझ रही थी एक्ट्रेस 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लूना के निधन की मृत्यु चौंकाने वाली है लेकिन इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है वह कई सालों से गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थी और कुछ समय से उनका इलाज भी चल रहा था। सालों पहले एक डॉक्टर ने कॉस्मेटिक सर्जरी के दौरान उनके शरीर में एक विषाक्त पदार्थ डाल दिया था जिसके कारण उन्हें काफी समस्या हुई थी। एक्ट्रेस की किडनी फेल हो गई थी और उन्हें एक किडनी की जरुरत थी। अपनी जिंदगी को बनाए रखने के लिए वह हफ्ते में तीन बार डायलिसिस करवाती थी। 

PunjabKesari

 पहले भी प्लास्टिक सर्जरी से हो चुकी हैं कई मौतें

प्लास्टिक सर्जरी से गुजरने के बाद में लोगों को होने वाली परेशानियों को ही मौत का मुख्य कारण माना जाता है हालांकि इसके बावजूद भी हर साल कई मौते होती हैं जिन्हें इन प्रक्रियाओं से गुजरने के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। इससे पहले क्रिस्टीना एश्टन गोरकानी की प्लास्टिक सर्जरी के बाद कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई थी उनकी उम्र सिर्फ 34 साल थी। मॉडल के निधन की खबर उनके परिवार ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी थी। 

PunjabKesari
इससे पहले मई के महीने में एक युवा टीवी एक्ट्रेस  चेतना राज की प्लास्टिक सर्जरी के बाद मौत हो गई थी। उनके पिता ने बताया था कि अस्पताल के अधिकारियों ने उन्हें बताया था कि बेटी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। 

PunjabKesari

Related News