29 APRMONDAY2024 9:33:34 AM
Nari

कृष्ण भक्ति में डूबे AR Rahman, दुबई वाले घर में अमेरिकी सिंगर संग गाया भजन

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Dec, 2023 10:21 AM
कृष्ण भक्ति में डूबे AR Rahman, दुबई वाले घर में अमेरिकी सिंगर संग गाया भजन

बॉलीवुड सिंगर एआर रहमान की आवाज के फैंस दीवाने हैं। आए दिन सिंगर अपनी मधूर आवाज के चलते फैंस से सुर्खियां बटौरते ही रहते हैं। हाल ही में एआर रहमान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इस्कॉन भक्तों के साथ श्रीकृष्ण के भजनों का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं। फैंस उनका यह वीडियो देख सिंगर की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। 

एआर रहमान ने रखा अपने घर हरे कृष्ण कीर्तन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एआर रहमान ने अपने दुबई वाले घर में पर हरे कृष्ण कीर्तन का आयोजन किया था। इस खास मौके पर उनके घर कई श्रीकृष्ण भक्त मौजूद थे और उन्होंने वाद्य यंत्रों के साथ हरे कृष्णा हरे रामा का भजन गाया। इस मौके पर एआर रहमान खुद भी भक्ति रस में डूबे हुए दिख रहे हैं। 

हाथ में बांधा कलावा 

इस दौरान एआर रहमान अपने फोन में एक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो रिकॉर्ड करते हुए उनके दाहिने हाथ में एक धार्मिक धागा नजर आ रहा है जिसे सनातन धर्म कलावा कहते हैं। ऐसे में उन्हें भक्ति रंग में देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि एआर रहमान हिंदू परिवार में जन्मे थे और उनका पहला नाम एएस दिलीप कुमार था। उन्होंने 1980 के दशक में इस्लाम अपना लिया और इसके बाद अपना नाम बदलकर एआर रहमान यानि की अल्लारखा रहमान कर लिया। 

लोगों ने दिखाई प्रतिक्रिया 

सोशल मीडिया पर एआर रहमान का यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोग उनकी सराहना कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं। एक यूजर ने एआर रहमान की तारीफ करते हुए लिखा कि - '22 साल पहले राधा कैसे न जले, ओ पालनहारे,  ये दोनों गाने एआर रहमान ने ही कम्पोज किए हैं पर चिंदी लोगों को समझ नहीं आएगा ना ही वो समझना चाहेंगे हर जगह बस इनको एजेंडा का ही धंधा करना होता है।'

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'प्रभु में लीन हो जाना, प्रभु से मिलने के समान है, अति उत्तम।' 

PunjabKesari

एक ने ट्रोल करते हुए लिखा कि - 'भाई एआर तो कट्टर है, हिजाब कल्चर है उसके घर में अब शायद ही इसकी घर वापसी।'

PunjabKesari

एक ने एआर रहमान के हाथों में बांधे हुए कलावा की तारीफ करते हुए कहा कि - 'कलावा अत्ति सुंदर दिख रहा है हाथों में जय श्री कृष्णा।' 

PunjabKesari

 
 

Related News