28 APRSUNDAY2024 7:06:26 PM
Nari

रोते- बिलखते दिखे बच्चे, लोगों का घुटा दम, महिलाओं से छेड़छाड़...  चेन्नई में कॉन्सर्ट कर बुरे फंसे ए आर रहमान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Sep, 2023 06:14 PM
रोते- बिलखते दिखे बच्चे, लोगों का घुटा दम, महिलाओं से छेड़छाड़...  चेन्नई में कॉन्सर्ट कर बुरे फंसे ए आर रहमान

चेन्नई में रविवार को आयोजित संगीतकार ए आर रहमान के भव्य कार्यक्रम में कथित कुप्रबंधन के कारण यातायात बाधित होने, भारी रकम खर्च करने के बावजूद लोगों के कार्यक्रम में प्रवेश न मिल पाने, रोते-बिलखते बच्चे और दर्शकों के धक्का-मुक्की करते दृश्य सामने आए। रहमान के इस संगीत कार्यक्रम का नाम 'माराक्कुमा नेनजाम' था, जिसका अर्थ है, 'क्या दिल भूल सकता है'। 


सोशल मीडिया मंच पर लोगों ने कई पोस्ट में ईस्ट कोस्ट रोड (ईसीआर) पर वाहनों की भीड़ के चलते कार्यक्रम स्थल तक न पहुंच पाने की शिकायत की। इस मार्ग पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के काफिले को भी गुजरने में परेशानी हुई। रहमान ने कार्यक्रम में पहुंच पाने में असमर्थ लोगों को टिकट की पूरी राशि लौटाने की घोषणा की है। वहीं, आयोजनकर्ता ‘एसीटीसी इवेंट्स' ने लोगों को हुई परेशानी की पूरी जिम्मेदारी ली है। 


सोशल मीडिया मंच एक्स  पर किसी ने एक पोस्ट में ए आर रहमान को हैशटैग के साथ लिखा है- ‘‘इतिहास में (आपका) यह सबसे खराब कार्यक्रम था। मेरे अंदर का तीस वर्ष पुराना प्रशंसक आज मर गया। मंच पर कला दिखाने वाले व्यक्ति को नहीं पता होता कि कहां और कैसे अन्य चीजें हो रही हैं।'' एक निराश महिला ने बताया कि लोगों ने 'अत्यधिक भीड़' की शिकायत की और यह कार्यक्रम 'अव्यवस्थित' था। यह पूरी तरह से पैसों की बर्बादी था। संगीत प्रेमी एक महिला ने शिकायत की कि उसने अपने परिवार के साथ कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए 30,000 रुपये खर्च किए। उसने बच्चों के साथ धक्का-मुक्की किये जाने का आरोप लगाया। 

PunjabKesari

एसीटीसी इवेंट्स ने एक पोस्ट में लिखा- ''चेन्नई और दिग्गज ए आर रहमान सर का धन्यवाद। अविश्वसनीय प्रतिक्रिया और बहुत सारे दर्शकों के प्यार ने हमारे कार्यक्रम को सफल बनाया। अत्यधिक भीड़ के कारण जो लोग इसमें शामिल नहीं हो सके उनसे हम माफी मांगते हैं। हम इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं। हम आपके साथ हैं।'' एसीटीसी की इस पोस्ट को रहमान ने भी साझा किया। रहमान ने इसके साथ ही एक्स पर एक पोस्ट में लिखा- ''प्यारे चेन्नई वासियो, जिन्होंने भी कार्यक्रम के लिए टिकट खरीदी, लेकिन किसी कारणवश अंदर नहीं जा पाए, वह अपनी शिकायतों के साथ अपने टिकट की प्रति एआरआर4चेन्नई एटदरेट बीटीओएस डॉट इन पर साझा करें। हमारी टीम जल्द से जल्द जवाब देगी।'' 

Related News