15 MAYWEDNESDAY2024 4:23:24 AM
Nari

फेमस ब्रांड की हरकत देख आगबबूला हुई अनुष्का शर्मा, बोली- अभी हटाओ मेरी Picture

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Dec, 2022 03:17 PM
फेमस ब्रांड की हरकत देख आगबबूला हुई अनुष्का शर्मा, बोली- अभी हटाओ मेरी Picture

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं, हालांकि इस दौरान वह अपनी प्राइवेसी का बखूबी ध्यान देती है। कई बार नाराजगी जताने के बाद भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कुछ ऐसा तस्वीरें वायरल हो चुकी है, जिसे लेकर वह आग बबूला हो जाते हैं। 

PunjabKesari
बात चाहे विराट के कमरे में बिना परमिशन घुसकर रूम का वीडियो बनाने की हो या उनकी बेटी वामिका की तस्वीरें लीक करनी की हो अनुष्का ने हर बार रिएक्ट किया है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस किसी बात को लेकर काफी नाराज हैं और उन्होंने फेमस ब्रांड की जमकर क्लास लगा दी। दरअसल इस ब्रांड ने अनुष्का की परमिशन के बीना उनकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी।

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा क्लोदिंग ब्रांड प्यूमा के एक पोस्ट को शेयर कर लिखा-  'हैलो प्यूमा इंडिया। मुझे लगता है कि आपको ये तो पता ही होगा कि आप मेरी तस्वीरों को प्रमोशन के लिए बिना इजाजत इस्तेमाल नहीं कर सकते, क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं। प्लीज इन्हें हटा दें।  साथ ही एक्ट्रेस ने गुस्से वाले दो पीले इमोजी भी पोस्ट किए। इसी पोस्ट को विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है और कंपनी से इसे जल्द सुलझाने के लिए कहा है।

PunjabKesari
जिस तस्वीर पर बवाल मचा है उसमें अनुष्का शर्मा प्यूमा के टॉप, को-ऑर्ड सेट और जैकेट में नजर आ रही हैं। अपनी सेल के बारे में यूजर्स को बताने के लिए  ब्रांड ने इस फोटो का इस्तेमाल किया। हालांकि इसके लिए  एक्ट्रेस से इजाजत नहीं ली गई। अनुष्का शर्मा द्वारा विरोध करने के बावजूद प्यूमा इंडिया ने इंस्टाग्राम से इस पोस्ट को डिलीट नहीं किया है।

PunjabKesari
अब तो फैंस ने भी प्यूमा को  इस तस्वीर हटाने के लिए कहा है लेकिन कंपनी पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। एक यूजर ने लिखा-भइया भाभी ने बोला फोटो हटाने का, मतलब हटाने का। बता दें कि वैसे प्यूमा की ब्रांड एम्बेसडर करीना कपूर खान हैं,  माना जा रहा है कि अनुष्का शर्मा का पोस्ट करना मार्केटिंग की स्ट्रैटिजी भी हो सकती है। 

Related News