02 MAYTHURSDAY2024 8:37:44 PM
Nari

एक बार फिर से पेरेंट्स बनने वाले हैं Virushka, जल्द करेंगे दूसरे बच्चे का स्वागत !

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Sep, 2023 12:53 PM
एक बार फिर से पेरेंट्स बनने वाले हैं Virushka, जल्द करेंगे दूसरे बच्चे का स्वागत !

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। भले ही एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। उनकी और विराट की जोड़ी फैंस को काफी पसंद भी आती है। अब कपल से जुड़ी एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का और विराट जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाला है।

प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राईमेस्टर में हैं अनुष्का

एक नामी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के घर में एक बार फिर से किलकारियां गूंज सकती हैं। कपल दूसरी बार पेरेंट्स बनने के लिए पूरी तरह से तैयार भी है। अनुष्का इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राईमेस्टर में हैं और अपने इस पीरियड को काफी एंजॉय भी कर रही हैं। वहीं कयास लगाया जा रहे हैं कि जैसे कपल ने पिछली बार लास्ट फेज पर प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी वैसे ही समय आने पर यह गुड न्यूज शेयर करेंगे। 

PunjabKesari

मैटरनिटी क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुए थे विरुष्का 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा किसी पब्लिक इवेंट में भी नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि वह यह नहीं चाहती हैं कि अभी से लोग उनकी प्रेग्नेंसी अनुमान लगाना शुरु कर दें। इसके अलावा एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की बात इसलिए भी सामने आई हैं क्योंकि कुछ समय पहले कपल को मुंबई के एक मैटरनिटी क्लीनिक के बाहर देखा गया था।

2017 में की थी दोनों ने शादी 

वहीं अगर दोनों की शादी की करें तो कपल ने साल 2017 में शादी की थी। शादी के तीन साल बाद 2021 में उन्होंने बेटी वामिका का स्वागत किया था। हालांकि दोनों ने अभी तक बेटी को मीडिया से दूर ही रखा है। दूसरी प्रेग्नेंसी पर भी अभी दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आई है। 

PunjabKesari

'चकदा एक्सप्रेस' में दिखेंगी अनुष्का 

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो काफी समय के बाद वह फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखने वाली हैं। कुछ समय पहली ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में दिखने वाली हैं। 

PunjabKesari
 

Related News