25 APRTHURSDAY2024 11:51:00 AM
Nari

'आशिकी गर्ल' ने 'इंडियन आइडल' के मेकर्स पर लगाए इल्जाम, कहा- 'मैंने जो भी कहा वो टीवी पर आया ही नहीं.!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Nov, 2022 05:33 PM
'आशिकी गर्ल' ने 'इंडियन आइडल' के मेकर्स पर लगाए इल्जाम, कहा- 'मैंने जो भी कहा वो टीवी पर आया ही नहीं.!

'आशिकी' फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल एक बार फिर से चर्चा में है दरअसल, उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' पर गंभीर आरोप लगाए है। जी हां, एक बार फिर से 'इंडियन आइडल' विवादों में घिर गया है। अनु अग्रवाल ने शो के मेकर्स पर उनके सीन काटने का आरोप लगाया है।

'इंडियन आइडल' के मेकर्स पर लगाए अनु अग्रवाल ने आरोप

दरअसल, हाल में ही एक्ट्रेस अनु अग्रवाल आशिकी फिल्म की स्टार कास्ट के साथ इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची थी। अब एक नए इंटरव्यू में अनु ने कहा कि वह शो में बहुत कम दिखाई गई क्योंकि मेकर्स ने उनके काफी सीन काट दिए। अनु ने कहा कि वो राहुल रॉय के बगल में बैठी थी लेकिन जब एपिसोड टीवी पर आया तो उन्हें फ्रेम से ही बाहर कर दिया गया। इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने बात करते हुए कहा, "मैं सेल्फ मेड और सेल्फ हील गर्ल हूं, मैं इस बात से खुश हूं कि मैंने वहां पर बैठे कंटेस्टेंट की कहानी सुनी और उन्हें मोटिवेट किया, लेकिन इस बात से दुखी हूं कि मैंने जो मोटिवेशनल बातें कही वो लोगों तक नहीं पहुंची।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anu Aggarwal (@anusualanu)

मेकर्स ने नहीं दिया जवाब

आगे उन्होंने कहा कि जब वो स्टेज पर पहुंची तो कुमार सानू सहित सभी लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाई और उनका वेलकम किया। उन्हें उस वक्त काफी अच्छा लगा और वो भगवान को याद कर रही थी, जिनकी वजह से उन्हें इतना सम्मान मिला लेकिन चैनल ने कुछ नहीं दिखाया सब डिलीट कर दिया। इस बात ने एक्ट्रेस को अपसेट कर दिया। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वो इस चीज का मुद्दा नहीं बनाएंगी। फिलहाल अनु अग्रवाल के आरोपों पर अभी शो के मेकर्स की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

एक हादसे ने बदल दी थी अनु की जिंदगी

बता दें कि अनु अब फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। अनु अग्रवाल को आशिकी गर्ल के नाम से जाना जाता है। इस फिल्म में उनकी मासूमियत का हर कोई दीवाना हो गया था लेकिन एक हादसे ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदल दी। अनु अग्रवाल का लुक पूरा बदल चुका है। एक एक्सीडेंट में अनु अग्रवाल को गंभीर चोटें आई थीं उनका चेहरा पूरी तरह डैमेज हो गया था, जिसे ठीक करने में एक्ट्रेस को लंबा समय लगा।  अब इंडस्ट्री से दूर रहकर अनु अग्रवाल अपना एक फाउंडेशन चलाती है जिसमें वो गरीब बच्चों को मुफ्त में योगा सिखाती हैं।  इसके अलावा वह एक पावरलिफ्टर हैं और उन्होंने कई वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिताओं में भाग भी लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anu Aggarwal (@anusualanu)

अनु ने शादी नहीं की हालांकि उनका एक ब्वॉयफ्रैंड था लेकिन लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप के बाद यह रिश्ता टूट गया। एक ऐसा हादसा जिसने अनु की जिंदगी का लक्ष्य ही बदल दिया हालांकि अनु ने हार नहीं मानी बल्कि एक नई राह चुनी और उसी रास्ते को अपनी दुनिया बना लिया।


 

Related News