15 JULWEDNESDAY2020 4:19:59 AM
Nari

अनु अग्रवाल भी आई सामने, बताया कैसे एक्सीडेंट के बाद बदल गया था सबकुछ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Jun, 2020 05:25 PM
अनु अग्रवाल भी आई सामने, बताया कैसे एक्सीडेंट के बाद बदल गया था सबकुछ

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर #Justiceforsushant ट्रेंड कर रहा है। सुशांत के फैंस का कहना हैं कि इंडस्ट्री में उनके साथ भेदभाव किया जाता था। अब इसी बीच एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड में उन्हें भी आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया गया।

एक वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने अपनी आपबीती सुनाई। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें भी कभी एक आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया गया है तो उन्होंने जवाब में कहा, 'हमेशा, मुझे नहीं पता मुझे क्या कहना चाहिए। कामयाबी के परिणाम मुझे भुगतने पड़े। लोगों ने जलन, बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया। मैं इसके कारण पैदा हुए हालातों में फंस गई थी'।

इंडस्ट्री ने कभी नहीं अपनाया- अनु

आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं एक आउटसाइडर हूं इसीलिए सुशांत से ताल्लुक रखती हूं। हमें हमेशा एक बाहर के इंसान की तरह ट्रीट किया जाता है। मेरे साथ कोई नहीं था साथ खड़ा होने वाला। और जो लोग साथ खड़े थे वो बदले में कुछ चाहते थे जिसके लिए मैं तैयार नहीं थी। मैं कम उम्र में ही समझ गई थी कि कोई तभी फेवर करता है जब उसे आपसे कोई मतलब हो।

आउटसाइडर होने पर छीन लिया गया अवार्ड

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अनु अग्रवाल ने कहा कि उनका नाम एक अवॉर्ड के नॉमिनेशन से भी हटा दिया क्योंकि ज्यूरी मेंबर उन्हें जानते नहीं थे। इस बात से अनु अग्रवाल काफी उदास हुईं और रात भर रोती रहीं।

अपने एक्सीडेंट का किस्सा भी किया शेयर

अनु अग्रवाल ने अपने एक्सीडेंट के बारे में भी बताया, जिसने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी। उन्होंने कहा कि साल 1999 में उनका एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें काफी चोटें आई थी। एक्सीडेंट के कारण वह 29 दिन कोमा में रही थीं। आगे उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स ने तो यह तक कह दिया था कि वह 3 साल से ज्यादा जिंदा नहीं रहेंगी। हालांकि अनु ने जिंदगी की इस लड़ाई में जीत हासिल की। अनु ने कहा कि ठीक होने के लिए उन्हें योगा से काफी मदद मिली। फिर उन्होंने स्लम के बच्चों को योग सिखाना शुरू किया। आज वह अपना इंस्टीट्यूशन चला रही है जिसमें वे लोगों को योगा सिखाती है।
 

बता दें कि 1990 में आई फ़िल्म ‘आशिकी’ में अनु ने लोगों को प्यार करने का एक अनोखा ही अंदाज सिखाया था। इस फिल्म के गाने इतने हिट हुए थे कि आज भी लोग इसे सुनना पसंद करते हैं। अनु के मासूम चेहरे और जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था हालांकि जो शोहरत अनु को इस फिल्म से मिली वो उन्हें बाकी फिल्मों से नहीं मिल पाई। उनकी चर्चा उस समय भी हुई थी जब उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म बोल्ड सीन्स दिए थे।

 

Related News