16 JUNWEDNESDAY2021 11:02:45 PM
Nari

अपने से डबल उम्र के मिलिंद के साथ शादी को कैसे मैनेज कर रही अंकिता, शेयर किया एक्सपीरियंस

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 10 Jun, 2021 07:06 PM
अपने से डबल उम्र के मिलिंद के साथ शादी को कैसे मैनेज कर रही अंकिता, शेयर किया एक्सपीरियंस

बाॅलीवुड एक्टर और मॉडल और मिलिंद सोमन वैसे तो अपनी फिटनेस फ्रिक की वजह से जाने जाते हैं वहीं आज कल वह अपनी पत्नी अंकिता को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल,  मिलिंद सोमन अपनी पत्नी अंक‍िता कोंवर के साथ अपनी तस्वीरों और लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अंक‍िता कोंवर ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन कियाथा जिसमें एक फैंस ने अंकिता से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए, जिसका अंकिता ने काफी बोल्ड अंदाज में जवाब दिए। 
 

बड़ी उम्र के शख्स से शादी कर आपने कैसे मैनेज किया, पढ़िए जवाब ?
सवाल- लाइव सेशन के दौरान अंकिता से एक यूजर ने पूछा- भारतीय स्टीरियोटाइप के लोगों ने आपको शादी से पहले ये सलाह दी होगी कि अपने से बड़ी उम्र के शख्स से शादी ना करो, इन बातों को आपने कैसे मैनेज किया या करती हैं।

जवाब- अंकिता ने जवाब दिया कि, हमारे समाज में जो भी कॉमन नहीं है, सामान्य तौर पर लोग उस पर बात करना पसंद करते हैं।  यह बात सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं। लोगों की आदत ही ऐसी होती है। अक्सर देखा जाता है कि जब किसी को उसके मन वाली बात नहीं लगती हैं तो रिएक्ट कर बैठता है। मैं हमेशा वहीं करती हूं जिससे मुझे खुशी मिलती है।

PunjabKesari

फैमिली प्लान क्या है?
शादी के तीन साल पूरे होने पर फैंस ने उनकी फैमिली प्लान को लेकर सवाल किया, तो जवाब देते हुए अंकिताने कहा कि, हम प्लान्ड फैमिली है' । अंकिता के यह जवाब अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं। 
 

मिलिंद और अंकिता में 26 साल का अंतर - 
आपकों बतां दें कि 22 अप्रैल 2018 को मिलिंद-अंकिता की शादी हुई थी। हालांकि उन दिनों दोनों अपने उम्र के फासले की वजह से यह शादी काफी चर्चा में थी। मिलिंद और अंकिता में 26 साल का अंतर है। 
 

एज गैप पर दिया था यह जवाब-
अपनी शादी में एज गैप पर एक बार इंटरव्यू में इस कपल ने कहा था कि इससे परेशान नहीं होनी चाहिए। परंपरागत रूप से समाज ने लोगों के लिए इन बाधाओं को बनाया है। वे कई चीजों पर आधारित हैं। जैसै जाति, धर्म, देश, लिंग ... मुझे लगता है कि कोई बाधा नहीं होनी चाहिए। हर किसी को यह चुनने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए कि वे किससे प्यार करते हैं और उन्हें कौन पसंद है। यह सिर्फ उन भावनाओं पर आधारित होना चाहिए जो उनके दिल में हैं, इसका समाज से कोई लेना देना नहीं होना चाहिए।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

Related News