29 APRMONDAY2024 8:25:08 PM
Nari

इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने शेयर की Throwback Video, सालों बाद भी नहीं बदली शक्ल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jun, 2023 05:51 PM
इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने शेयर की Throwback Video, सालों बाद भी नहीं बदली शक्ल

 जानेमाने अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिये हैं। एक्टर ने  40 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘वो सात दिन' की एक क्लिप शेयर की। 66 साल के अनिल कपूर  को  उनका देखकर यही लगता है कि उनकी उम्र मानो थम सी गई है। हर कोई जानना चाहता है कि 60 की उम्र के पार भी वह 30 के कैसे दिख सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 

अब अनिल ने इस खास मौके पर एक इमोशनल नोट शेयर करते हुये लिखा- " आज बतौर एक्टर और एंटरटेनर मैंने 40 साल पूरे कर लिए हैं। दर्शकों द्वारा स्वीकार किए जाने और प्यार पाने के 40 साल। कहते हैं कि जब आप कुछ ऐसा करते हैं जिसे आप प्यार करते हैं तो वक्त बहुत तेजी से गुजर जाता है। मेरे लिए कोई हैरानी की बात नहीं है कि इंडस्ट्री में मेरे 4 दशक पलक झपकते ही निकल गए। मैं जानता हूं कि मैं इसी के लिए बना हूं और यही मुझे करना है। "

PunjabKesari

एक्टर ने आगे लिखा-  "इस मुकाम तक पहुंचने में कई लोगों ने मेरी मदद की। मैं खास तौर पर अपने बापू साहब, मेरे भाई बोनी कपूर और मेरे पिता सुरिंदर कपूर को मुझ पर विश्वास करने और मुझे पहला मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।'‘मैं नसीरुद्दीन शाह और पद्मिनी कोल्हापुरे का भी हमेशा आभारी रहूंगा जिन्होंने एक न्यू कमर का इंडस्ट्री में स्वागत किया था। आज मैं जो कुछ भी हूं उसका श्रेय इन दिग्गजों और आप सभी से मुझे मिले प्यार और असेप्टेंस को जाता है। "

PunjabKesari
अनिल कपूर ने आगे लिखा- " इन 40 साल के पूरा होने के मौके पर मैं ‘द नाइट मैनेजर पाटर् 2' और ‘एनिमल' के साथ दो बेहद खास अवतारों में आपके पास आ रहा हूं। उम्मीद है कि आप मुझे वैसे ही प्यार और सपोटर् करेंगे जैसे हमेशा से करते रहे हैं। " बता दें कि अनिल कपूर अपने एवरग्रीन लुक का मुख्य क्रेडिट स्ट्रेस फ्री लाइफ को देते हैं। वे आज में जीना पसंद करते हैं और उन्हें तनाव लेने की आदत नहीं।

Related News