24 JULWEDNESDAY2024 1:22:00 PM
Nari

Bigg Boss OTT शुरू होने से पहले ही भड़के अनिल कपूर, सलमान को रिप्लेस करने के सवाल से हुए नाराज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jun, 2024 10:13 AM
Bigg Boss OTT शुरू होने से पहले ही भड़के अनिल कपूर, सलमान को रिप्लेस करने के सवाल से हुए नाराज

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि बिग बॉस ओटीटी में सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सकता है। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले सलमान खान ने शो को होस्ट किया था। एक्टर ने बताया कि होस्ट के रुप में उन्हें देखने के लिए घरवाले बहुत एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही उन्होंने शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक भी दिखाई गई।

PunjabKesari
स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस के विनर मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लॉन्च पर बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर से उनके होस्टिंग टैलेंट और शो के फॉर्मर होस्ट और सलमान खान के साथ कंपेरिजन पर सवाल किया। अनिल कपूर ने कहा,‘मुनव्वर, यह एक बहुत ही गलत सवाल है जो मुझसे पूछा गया है। सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सकता, और अनिल कपूर की जगह भी कोई नहीं ले सकता। 

PunjabKesari

अनिल कपूर ने कहा- सलमान बहुत अच्छे हैं, मैंने उनसे पहले इस बारे में बात की थी, चलो कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं करते हैं इसे सिफर् बिग बॉस के लिए छोड़ देते हैं। उन्होंने कहा- मेरे परिवार में हर कोई इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मैं इस बात को लेकर काफी सरप्राइज था कि मेरी वाइफ इस बात को लेकर बहुत उत्साहित थी कि मैं बिग बॉस को होस्ट करुंगा। एक्टर ने बताया कि उनकी पत्नी सुनीता ने उनसे कहा- मुझे पता है आप घर की देखभाल अच्छे से करेंगे क्योंकि आपने मुझे ये करते हुए देखा है।

PunjabKesari
इस इवेंट के दौरान एक वीडियो दिखाया जाता है, जिसमें एक लड़की धनिया काटती और पकौड़े तलती हुई बोलती हैं- मेरे कदमों ने रफ्तार पकड़ी तो लोग मुझे रोकने आ गए। लेकिन झुकना और रुकना मुझे आता नहीं। अपनी पर्सनालिटी को आप सभी के सामने लाने के लिए मैं आ रही हूं बिग बॉस के घर में। लोग समझ गए कि ये और कोई नहीं बल्कि दिल्ली की मशहूर 'वड़ापाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का प्रीमियर इस शुक्रवार, 21 जून को होगा। 

Related News