07 MAYTUESDAY2024 7:35:15 PM
Nari

डिलीट की सारी पोस्ट, हटाई प्रोफाइल फोटो.. क्यों सोशल मीडिया से गायब हुए Anil Kapoor?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Oct, 2023 06:29 PM
डिलीट की सारी पोस्ट, हटाई प्रोफाइल फोटो.. क्यों सोशल मीडिया से गायब हुए Anil Kapoor?

एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। एक्टर इंस्टा पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव हैं। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके करीब 5.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लेकिन हाल ही में कुछ हैरान करने वाला हुआ है, जिससे न सिर्फ फैंस बल्कि बेटी सोनम कपूर भी चौंक गईं। अनिल ने इंस्टा से अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी।

PunjabKesari

 यहां तक की अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी हटा दी। ऐसा उन्होंने क्यों किया, इसका कारण अभी तक सामने नहीं आया है। इस बात पर बेटी सोनम कपूर भी शॉक्ड हैं और उन्होंने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- 'डैड'? एक्टर के इस कदम से उनके फैंस भी काफी हैरान हैं और इसके पीछे की वजह जानने के लिए बेसब्र हैं। अनिल ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की थी, जो अब अनएवेलेबल आ रही है। हैरानी की बात ये है कि उनके फॉलोइंग और फॉलोअर्स की लिस्ट मं कोई बदलाव नहीं हुआ है, बस उनकी प्रोफाइल फोटो और पोस्ट गायब हैं। 

PunjabKesari

एक्टर ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टा पर अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल का पोस्टर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था कि वो मूवी में रणबीर के पिता बलबीर सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं फिल्म के पोस्टर में वो काफी चोटिल नजर आ रहे हैं और उन्होंने ब्लू कलर का रोब पहना हुआ है और वो कुर्सी में बैठे दिखाई दे रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कलाकार नजर आएंगे।

PunjabKesari

Related News