28 APRSUNDAY2024 7:33:37 AM
Nari

50 बार किडनैप हुआ, 6-7 शादियां हुई...'बालिका वधू' की आनंदी ने बताई अपने से जुड़ी डरावनी बातें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2023 10:51 AM
50 बार किडनैप हुआ, 6-7 शादियां हुई...'बालिका वधू' की आनंदी ने बताई अपने से जुड़ी डरावनी बातें

छोटी उम्र में ही लोगाें के दिलों में एक खास जगह बनाने वली अविका गौर अब पूरी तरह से बदल चुकी है।  'बालिका वधू' में आनंदी के रोल से वह इस कदर छाई कि उन्होंने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इन दिनों वह बॉलीवुड में धमाके की तैयारी कर रही हैं, जिससे पहले अविका ने कुछ ऐसे बयान दे दिए, जो इन खूब चर्चा में बने हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)


यह तो हम सभी जानते हैं कि  अविका अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। अब जल्द ही फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट'  में दिखाई देने वाली है। अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के प्रमोशन में बिजी एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे करते हुए कहा- तीन बार तो मैं मरकर वापस आई हूं। 50 बार किडनैप हो चुकी हूं। 6-7 शादियां हुईं।

PunjabKesari
जब अविका से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने करियर में कोई ऐसा रोल किया है, जिसने उनके अंदर झुंझलाहट पैदा कर दी हो कि उन्होंने वो किरदार क्यों किया? इस पर एक्ट्रेस ने 'ससुराल सिमर का' में हुई 'अजीब चीजों' का जिक्र करते हुए बताया-  'मैंने एक भूत से कहा है कि वह कानून को अपने हाथ में न लें। मुझे एक त्रिशूल से मारा गया है। मैं इस दौरान कई चीजों से गुजरी हूं। मैं तीन बार मरकर वापस आ चुकी हूं और 50 बार किडनैप हो चुकी हूं। मैंने छह या सात बार शादी भी की थी।' 

PunjabKesari
इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कैसे उनकी शादी एक ही आदमी से तीन बार हुई थी। बता दें कि विक्रम भट्ट की फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' में  अविका गौर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में बड़े ही खौफनाक और डरावने सीन हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। इस फिल्म में अविका के साथ राहुल देव, बरखा बिष्ट, अमित बहल और अवतार गिल नजर आएंगे।
 

Related News