31 OCTSATURDAY2020 10:46:01 AM
Nari

करीना करती थी अमृता को लेकर जमकर लड़ाई, इतनी 'इनसिक्योर' हो गई थी बेबो

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Oct, 2020 06:29 PM
करीना करती थी अमृता को लेकर जमकर लड़ाई, इतनी 'इनसिक्योर' हो गई थी बेबो

कोरोना क्या आया बॉलीवुड में तो फैमिली प्लानिंग होनी शुरु हो गई। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने बेबी बंप की फोटो शेयर कर यह खुशखबरी फैंस के साथ सांझा की। वहीं बेबो भी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। टीवी की एक्ट्रेस अनीता हंसनदानी भी काफी लंबे समय के बाद कंसीव कर रही हैं और उन्होंने अपने इस हैप्पी मूमेंट्स की तस्वीरें व वीडियो शेयर की। वहीं एक्ट्रेस सागरिका घाटके और जरीन खान के घर जल्दी मेहमान आने की गुड न्यूज भी आ चुकी है। हालांकि उन्होंने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की लेकिन वह भी पेरेंट्स इन वेटिंग लिस्ट में हैं लेकिन इस लिस्ट में एक ओर खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। जी हां , विवाह और इश्क-विश्क फेम एक्ट्रेस अमृता राव और पति आर.जे अनमोल के घर जल्दी ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। दोनों ही खार के एक क्लिनिक में हाल ही में स्पॉट हुए जिस दौरान अमृता राव बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं।

प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रहीं अमृता राव

अमृता ने एक इंटरव्यू में कहा कि अनमोल उनकी बहुत केयर कर रहे हैं। अमृता राव ने अपनी मां बनने की जर्नी और मेंटल हेल्थ को सबसे पहले रखने की बात कही। साथ ही कहा कि इस महामारी के बीच मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना और पॉजिटिव रहना बहुत जरूरी है। प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स पर कहा कि उनका बच्चा ज्यादा डिमांडिंग नहीं है। उन्हें कुछ खास खाने की इच्छा नहीं होती। उन्हें जो मन करता है खा लेती हैं और फील होता है कि बच्चा खाने को लेकर खुश है। अमृता राव ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया है कि पति आर जे अनमोल इन दिनों उन्हें और उनके होने वाले बच्चे को भगवत गीता का पाठ भी सुना रहे हैं।

PunjabKesari

फिल्म विवाह से मिला फेम

बता दें कि 2006 में अमृता को विवाह मूवी से काफी फेम मिला था इस दौरान शाहिद और उनकी जोड़ी खूब हिट रही जिसके चलते उस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड रही करीना कपूर इनसिक्योर्ड हो गई थी। खबरों की मानें तो साल 2007 में हुए शाहिद-करीना के ब्रेकअप की एक वजह अमृता राव भी थी।

करीना करती थी अमृता को लेकर जमकर लड़ाई

शाहिद की अमृता के साथ बढ़ती नजदीकियों से बेबो कई बार शाहिद से लड़ चुकी थी। हालांकि बाद में अमृता की सारी फिल्में फ्लॉप होने लगी जिसके चलते फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया।

PunjabKesari

आरजे अनमोल से रचाई शादी

अमृता ने सीरियल का रूख भी किया। आखिरी बार अमृता सीरियल 'मेरी आवाज ही मेरी पहचान है' में नजर आई। आपको बता दें अमृता और अनमोल साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी क्यूट सी लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई, जहां अमृता पहली ही नजर में अपना दिल अनमोल को दें बैठीं।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

दरअसल, वाक्या 2009 का है जहां अमृता राव  फिल्म के सिलसिले में एक रेडियो स्टूडियो पहुंची थी। अमृता ने आरजे अनमोल के शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट किया था, जहां उन्होंने अनमोल को इंटरव्यू दिया। जब अमृता राव घर के लिए निकली तो रास्ते में वो चाहकर भी उनकी एक भी बात भूला नहीं पा रही थी। तभी अमृता राव को यकीन हो गया था कि अनमोल ही वो शख्स है जिसके साथ उन्हें पूरी जिंदगी बितानी है। लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। एक दूसरे की पसंद-नापसंद को जाना। 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एकदम सीक्रेट तरीके से शादी की। सिर्फ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। दोनों ही अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं।

PunjabKesari

Related News