27 APRSATURDAY2024 12:33:52 PM
Nari

देर रात रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर निकली अमिताभ की नातिन, खूब उड़ रही है लिंक-अप की खबरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2023 12:18 PM
देर रात रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर निकली अमिताभ की नातिन, खूब उड़ रही है लिंक-अप की खबरें

फिल्म  इंडस्ट्री रील ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी उलझी हुई है। यहां  सेलेब्स के रिश्ते कब बन जाएं कब बिगड़ जाएं कोई नहीं जानता। बॉलीवुड में कई  ऐसी जोड़ियां  हैं, जिन्होंने अपने  रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस मामले में स्टार किड्स भी किसी से कम नहीं हैं, उनकी भी लव लाइफ को लेकर खबरें आती ही रहती हैं। इन दिनों अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

PunjabKesari
भले ही नव्या ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन लोग उनकी जिंदगी को लेकर बेहद दिलचस्पी रखते हैं। पिछले कुछ दिन से   अफवाहें चल रही है कि गली बॉय एक्टर सिद्धांत चुतर्वेदी और नव्या नवेली नंदा बी टाउन की लेटेस्ट कपल हैं। हाल कि में दोनों ने खुद इन अफवाहों को हवा दे दी। देर रात यह कपल मूवी डेट पर निकला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
कल देर रात  नव्या और सिद्धांत को एक मल्टीप्लेक्स के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान नव्या कैजुअल लुक में नजर आई, वहीं सिद्धांत क्रिस्प व्हाइट शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे थे। एक्टर ने लोगों से बचने के लिए चेहरे को मास्क से छुपाया हुआ था। उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया-  'ये नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए एक मूवी डेट की रात है। हमने उन्हें मुंबई में मल्टीप्लेक्स में क्लिक किया है।'

PunjabKesari
कपल ने भले ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन कई बार दोनों का साथ देखा जा चुका है। एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने बताया था कि वो जिस लड़की को डेट कर रहे हैं वो इंडस्ट्री से जुड़ी है लेकिन एक्ट्रेस नहीं है। सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्क फ्रंट की करें तो बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में आई टीवी सीरीज लाइफ सही है से की थी। इसके बाद वह फिल्म गली ब्वॉय में नजर आए, जिसमें उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया। 
 

Related News