27 APRSATURDAY2024 9:42:49 AM
Nari

बिल्कुल फिट हैं अमिताभ बच्चन, स्वास्थ्य को लेकर उड़ी अफवाह को बताया Fake

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Mar, 2024 10:02 AM
बिल्कुल फिट हैं अमिताभ बच्चन, स्वास्थ्य को लेकर उड़ी अफवाह को बताया Fake

सोशल मीडिया पर आए दिन बी-टाउन सेलेब्स को लेकर कोई न कोई फेक खबर सामने आती रहती है। बीते दिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। सामने आई खबरों में बोला गया था कि अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य खराब है जिसके कारण उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में उनके दिल की सर्जरी हुई है। ऐसे में इसके बाद फैंस काफी परेशान हो गए थे और बिग-बी के ठीक होने की कामना कर रहे थे।

बेटे अभिषेक के साथ मैच देखने पहुंचे बिग बी 

फैंस जहां उनके लिए परेशान दिख रहे थे वहीं बिग बी 14 मार्च की शाम अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ मैच देखने पहुंचे थे। ऐसे में फैंस यह सोचकर हैरान थे कि बिल्कुल फिट एंड फाइन दिखने वाले बिग बी अचानक से कैसे अस्पताल पहुंच गए। 

फेक है बीमारी की खबर

ऐसे में इन सब बातों के बीच बिग बी ने खुद ही अपनी बीमारी का सच बताया है। आईएसपीएल की सेरेमनी के दौरान उनसे उनकी बीमारी के बारे में भी सवाल किया गया। इसका जवाब में उन्होंने कहा कि यह फेक है।  वहीं कुछ समय पहले बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ भी की है। अमिताभ ने लिखा कि सचिन के साथ आईएसपीएल फाइनल देखना बेहतरीन अनुभव रहा। ऐसे में उनकी इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अमिताभ बिल्कुल फिट हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे बिग बी 

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और प्रभास भी नजर आएंगे। दीपिका के साथ अमिताभ पहले भी फिल्म 'पीकू' में दिख चुके हैं। हालांकि प्रभास के साथ वह पहली बार फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा अमिताभ कन्नड़ फिल्म 'बटरफ्लाई' में भी नजर आने वाले हैं।  

PunjabKesari

Related News