20 JUNTHURSDAY2024 12:25:13 AM
Nari

दुनिया का शानदार 5 Star cruise जहां Ambani मनाएंगे जश्न, समुंद्र के बीचों-बीच लगेगी रौनक

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 May, 2024 02:37 PM

नारी डेस्क: अंबानी हाउस से एक और बड़ा जश्न शुरू होने वाला है जो घर पर नहीं बल्कि शानदार क्रूज में होगा। सितारे तो रवाना होना शुरू भी हो गए हैं और 3 दिन के इस जश्न का खूब एंज्वॉय करने वाले हैं लेकिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी के ये प्री-वेडिंग फंक्शंस दोबारा फिर से क्यों मनाए जा रहे हैं। भारत की अनोखी बिग फैट वैडिंग में शामिल इस शादी पर तो पूरी दुनिया की निगाहें टिकी है। ऐसे सवाल तो बहुत से लोगों के दिमाग में घूम रहे होंगे तो बता दें कि यह जश्न घर के बड़े खास मेंबर के लिए रखा गया हैं।

PunjabKesari

पार्टी की थीम रखी वी टर्न वन्स अंडर द सन 

दरअसल, ये तीन दिन का जश्न एक बर्थ डे पार्टी है जिसकी थीम से लेकर ड्रेसकोड तक सब अंबानी परिवार ने सिलेक्ट कर लिया है और ये बर्थ डे पार्टी है मुकेश-नीता अंबानी की पोती वेदा अंबानी की जो 31 मई को एक साल की होने वाली है।वेदा के पहले बर्थ डे के मौके पर ही अंबानी परिवार इस बड़ी पार्टी की मेजबानी करने वाला है जो क्रूज में होने वाली है। इस पार्टी की थीम वी टर्न वन्स अंडर द सन रखी गई है और जिसका ड्रेसकोड प्लेफूल तय किया गया है और अनंत-राधिका के ग्रैंड प्री-वैडिंग फंक्शंस के लिए अंबानी परिवार इटली के लिए रवाना हो चुका है और 29 से 31 मई तक के जश्न से जुड़ा एक इनविटेशन कार्ड भी वायरल हो रहा है।  

पार्टी में ये चीजें रहेंगी खास 

PunjabKesari

अब इस पार्टी में क्या खास होगा इस बारे में भी जानने के लिए भी लोग काफी बेसब्र है तो बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, पहले क्रूज़ को मियामी से मंगवाए जाने की बात चल रही थी लेकिन लेकिन फ्रांस में उस क्रूज को पार्क करने में दिक्कत आती। इसी वजह से माल्टा से 'सेलिब्रिटी एसेंट' नाम का 5 स्टार क्रूज मंगवाया गया है जो महज 6 महीने पुराना है।बताया जा रहा है कि इसे 1 दिसंबर 2023 को माल्टा में लॉन्च किया गया है। जिस क्रूज में ये पार्टी होने वाली है वह इटली और फ्रांस के बीच करीब 4,380 किलोमीटर की दूरी तय करेगा और इस दौरान फिल्मी सितारे और बड़ी-बड़ी हस्तियां कई अलग थीम के फंक्शन अटैंड करेंगे और सारे फंक्शंस सुमंद्र के बीचों-बीच होंगे और शानदार लाइट्स जश्न के बीच पूरी दुनिया में अंबानियों की रौनक देखने को मिलेगी।

800 मेहमानों की खातिरदारी करेंगा 600 मेंबर्स का स्टाफ

फिल्मी सितारे और बाकी हस्तियों को मिलाकर क्रूज में कुस 800 मेहमान शामिल होने जा रहे हैं और वहीं इन मेहमानों का ध्यान रखने के लिए 600 स्टाफ मेंबर्स होंगे हालांकि क्रूज की कैपेसिटी 3279 बताई जा रही है।गेस्ट इटली के पालेर्मो शहर से क्रूज की जर्नी शुरू करेंगे और हजारों किलोमीटर की दूरी तय करके  सिविटावेक्चिआ पोर्ट पहुंचेंगे।इसके बाद क्रूज की अगली डेस्टिनेशन जिनेवा के पास बसा पोरटोफिनो शहर है। कहा जा रहा है कि इस शहर में अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों के लिए खास लंच का इंतजाम कर रखा है और इसके लिए पोरटोफिनो के कई विला किराए पर लिए गए हैं।

PunjabKesari

मेहमानों के लिए ड्रेसकोड भी रखा गया है और क्रूज का डेकोरेशन, स्पेस थीम पर बेस्ड बताया जा रहा है। वहीं क्रूज़ पर होनेवाली पार्टी में अलग-अलग तरह के डिशेज़ होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि इस मौके पर पारसी, थाई, मेक्सिकन और जापानी कुज़ीन्स रखे गए हैं। इस फंक्शंस में भी करोड़ों रु. का खर्च आने वाला है।क्रूज पर आयोजित इस प्री वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह जैसे तमाम सितारे आज सोमवार सुबह ही रवाना हो चुके हैं और वो सारे स्टार्स वहां पहुंच सकते हैं जो जामनगर इवेंट में शामिल हुए थे।
 

Related News