16 JUNSUNDAY2024 3:17:52 AM
Nari

अनंत-राधिका की 2nd प्री-वेडिंग के लिए अंबानी परिवार तैयार, इस बार क्रूज में रंग जमाएंगे मेहमान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2024 12:03 PM
अनंत-राधिका की 2nd प्री-वेडिंग के लिए अंबानी परिवार तैयार, इस बार क्रूज में रंग जमाएंगे मेहमान

देश के नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का सेलिब्रेशन बेहद लंबा और यादगार बनेगा। गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन्स को लोग अभी तक भूला नहीं पाए हैं। इस शानदार सेलिब्रेशन में देश ही नहीं दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने आकर रंग जमाया था। अब दूसरे प्री-वेडिंग को लेकर भी अंबानी परिवार पूरी तरह से तैयार हैं। चलिए देते हैं इसकी पूरी डिटेल।

PunjabKesari
अनंत- राधिका के पहले  प्री-वेडिंग को खास बनाने में अंबानी परिवार ने कोई कमी नहीं छोड़ी थी। इस दौरान विदेशी मेहमानों को भारतीय संस्कृति और मेहमान नवाजी से भी परिचित कराया गया था। खाना-पीने से लेकर रहने-सहने तक मेहमानों की हर छोटी से छोटी चीज का ध्यान दिया गया था। बताया जा रहा है कि अंबानी परिवार का छोटा बेटा जुलाई में अपनी दुल्हन को ब्याह कर घर ले आएगा, पर इससे पहले एक और प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जाएगा।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अनंत- राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन 28 से 30 मई के बीच होगा और इसके लिए एक लक्जरी क्रूज को चुना गया है। बताया जा रहा है कि ये क्रूज जर्नी, इटली से शुरू होगी और दक्षिणी फ्रांस तक पहुंचेगी।  खबरें हैं कि पहले ही तरह इस बार भी प्री-वेडिंग बैश में मेहमानों की लिस्ट बेहद लंबी होगी। इस सेलिब्रेशन में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और बच्चन फैमिली के अलावा, कई बड़े बिजनेसमैन भी शामिल होंगे।

PunjabKesari
इस आलीशान पार्टी में करीब 800 मेहमान शामिल होंगे और  उन्हें अटेंड करने के लिए, 600 लोगों का स्टाफ होगा। बताया जा रहा है कि मेहमानों के लिए बुकिंग्स भी फाइनल हो चुकी है, अभी विदेशी मेहमानों की डिटेल्स आनी बाकी है। इस प्री-वेडिंग बैश में नो फोन पॉलिसी लागू होगी, ये पार्टी एकदम प्राइवेट रखी जाएगी। हालांकि अंबानी परिवार की तरफ से सइसे लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।


 

Related News