16 APRTUESDAY2024 10:15:03 AM
Nari

अचानक बिगड़ी आलिया भट्ट की तबीयत, अस्पताल में करवाना पड़ा था भर्ती

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jan, 2021 11:23 AM
अचानक बिगड़ी आलिया भट्ट की तबीयत, अस्पताल में करवाना पड़ा था भर्ती

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पहली फिल्म से ही लोगों की चहेती बन गई थी। इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। वह लगातार काम कर रही हैं। जिसका असर उनकी सेहत पर पड़ता दिखाई दे रहा है। दरअसल, आलिया पर काम का बोझ इतना बढ़ गया है कि उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा गया। हालांकि चिंता करने की कोई बात नहीं है।

PunjabKesari

अचानक बिगड़ी आलिया की तबीयत

मिली जानकारी के मुताबिक 17 जनवरी को अचानक एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई थी। उन्हें थकावट होने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस को हाईपर एसिडिटी और जी मिचलाने जैसी परेशानी हो रही थी।

PunjabKesari

फिल्म की टीम ने नहीं हुई आधिकारिक पुष्टि 

हालांकि अगले दिन यानि 18 जनवरी को उनकी सेहत में सुधार होने के चलते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। फिलहाल आलिया के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर उनकी फिल्म की टीम से किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

PunjabKesari

वहीं बात करें आलिया के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर कई विवाद भी सामने आए हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी पर यह फिल्म बनाई जा रही है। वहीं उनके बेटे ने इस फिल्म को लेकरल आपत्ति जताई है। उनके बेटे का कहना है कि यह फिल्म जिस किताब के आधार पर बनाई जा रही है उसका कुछ हिस्सा सही नहीं है।

Related News