06 MAYMONDAY2024 8:23:22 AM
Nari

'जैसा मेरा मायका था वैसा ससुराल नहीं...', Alia Bhatt ने खोले कपूर परिवार के राज!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Jul, 2022 04:23 PM
'जैसा मेरा मायका था वैसा ससुराल नहीं...', Alia Bhatt ने खोले कपूर परिवार के राज!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जब से शादी हुई है तब से ही वो चर्चा में बनी हुई है। शादी के कुछ देर बाद ही उन्होंने प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी और अब वो जल्द ही कॉफी विद करण 7 सीजन में दिखाई देगी। शो में पहुंची आलिया ने अपने ससुरालवालों को लेकर कई खुलासे किए। आलिया के मुताबिक जैसा उनके मायके में होता था वैसा ससुराल में नहीं। साथ ही आलिया ने कपूर खानदान से जुड़ी बातें भी बताई।

ससुराल को लेकर बोली आलिया भट्ट

आलिया ने कहा कि वह न्यूक्लियर (एकल परिवार) में बड़ी हुई हैं। अब उनका ससुराल काफी बड़ा है। आलिया के घर में सब लोग अपने काम से काम से काम रखते थे लेकिन कपूर फैमिली में लोग सारे काम एक साथ करते हैं। आलिया कहती हैं, मैं अपनी मां (सोनी राजदानी), बहन (शाहीन भट्ट), पिता (महेश भट्ट) के बीच बड़ी हुई हूं। बस इतना ही। हमारी बातचीत लिमिटेड थी। हम बहुत क्लोज फैमिली रहे हैं लेकिन हमारा परिवार बड़ा नहीं है। हमारे यहां बड़े सेलिब्रेशन और ऐसे गेट-टुगेदर नहीं होते। हर कोई अपना काम करता है। कपूर परिवार में जाइए, वहां हर कोई सब कुछ साथ में करता है। आप साथ में खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ साथ में होता है। यह क्यूट लगा। कपूर परिवार की वजह से मैं कल्चर और परिवार के कई सारे पलों से गुजरी, जिससे मेरी जिंदगी को एक नया अहसास मिला।

इसी शो में आलिया ने अपनी सुहागरात को लेकर भी कुछ ऐसा कह दिया कि सभी लोग हैरान हो गए। शो में पहुंची आलिया से करण जौहर पूछते हैं कि शादी को लेकर ऐसा कौन सा मिथ है जो सात फेरे लेते ही टूट गया. इस पर आलिया कहती है कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती क्योंकि आप बहुत थके होते हो. यह सुनकर रणवीर और करण दोनों के दोनों हंसने लग जाते हैं।

जल्द ही मां बनने वाली है आलिया

बता दें कि आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर से शादी की और कपूर खानदान की बहू बन गई। आलिया की शादी में करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। आलिया शादी के बाद काफी खुश है और फिलहाल वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है।

आलिया मां बनने वाली है और इस बात से कपूर खानदान और भट्ट फैमिली काफी खुश है। वही करण जौहर ने तो अभी इस बात पर खुशी जाहिर की। हाल में ही करण ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब आलिया ने उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका क्या रिएक्शन था। करण कहते है, ‘मैं रोने लगा था। वह मेरे ऑफिस आई। मुझे याद है मेरे बाल बिखरे थे और मैं हूडी के साथ टोपी पहनकर बैठा था। और उसने मुझे ये बताया। और मेरा पहला इमोशन था मैं बस रोने लगा और उसने मुझे गले लगा लिया।

वही, आलिया इन दिनों लंदन में है और नीतू कपूर भी वहां है। 
 

Related News