02 MAYTHURSDAY2024 1:15:30 PM
Nari

अवॉर्ड नाइट में छा गया आलिया का हॉट लुक, गंगू स्टाइल में बोली- "फिल्म फेयर जान थी और जान रहेगी"

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Apr, 2023 11:59 AM
अवॉर्ड नाइट में छा गया आलिया का हॉट लुक, गंगू स्टाइल में बोली-

बॉलीवुड की गलियों में जो नाम सबसे ज्यादा छाया हुआ है वह है आलिया भट्ट का। गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद से ही उनका ही जलवा देखने को मिल रहा है, तभी तो वह आए दिन अवार्ड अपने नाम करती जा रही हैं। फिल्म फेयर के 68वें संस्करण में भी उनके बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


इस खास मौके के लिए आलिया का लुक भी काफी खास था। ऑल ब्लैक ड्रेस में काफी हाॅट लग रही थी, ऐसे में एक बार फिर वह लाइमलाइट लुटने में कामयाब रही। उनके इस अंदाज की तारीफें करने से लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

PunjabKesari
अवॉर्ड नाइट के लिए एकट्रेस ने ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की थी, इसके साथ उन्होंने बालों को बांध रखा था। हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी भी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी, इसके बावजूद भी वह काफी कमाल का लग रही थी। 

PunjabKesari
इसी  बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गंगू स्टाइल में कहती सुनाई दे रही हैं- "फिल्म फेयर  जान थी और जान रहेगी"। वहीं एक तस्वीर में वह दिग्गज अदाकारा रेखा के सामने सिर झुकाते नजर आ रही है। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट की यही बातें उन्हें सबसे अलग बनाती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी जीत की खुशी जताते हुए लिखा- गंगू मेरी जान..मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद संजय सर, मैं हमेशा के लिए आपका कर्जदार रहूंगी!

PunjabKesari
आलिया ने आगे लिखा- मेरे दर्शकों के लिए - मेरे प्रशंसक, मेरा परिवार! बेहतर करने के लिए मेरी निरंतर प्रेरणा बने रहने के लिए धन्यवाद। इसके बाद  उन्होंने परिवार को धन्यवाद करते हुए लिखा- मेरा खूबसूरत परिवार जो मुझे आधार देता है- मम्मा, पापा, तन्ना आई लव यू .. मेरी दूसरी मॉम - मेरी सास और मेरे ससुर जिनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है। मेरे पति और मेरी बच्ची, जो उस समय वहां नहीं थी लेकिन वह मेरे लिए जो खुशी और शांति लाई है, उसके लिए मैं अपने शेष जीवन के लिए धन्यवाद देना जारी रखूंगी। 


 

Related News