25 APRTHURSDAY2024 1:03:32 AM
Nari

करवा चौथ पर अभिषेक का शानदार गिफ्ट देख शॉक्ड रह गईं ऐश्वर्या, अमिताभ ने खुद बताया पूरा किस्सा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Oct, 2021 02:31 PM
करवा चौथ पर अभिषेक का शानदार गिफ्ट देख शॉक्ड रह गईं ऐश्वर्या, अमिताभ ने खुद बताया पूरा किस्सा

करवाचौथ के मौके पर महिलाओं को जिस चीज का बेसर्बी से इंतजार होता है वो है पति से मिलने वाले तोहफे का। इस दिन पति भी अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करने के लिए तैयार रहते हैं।  अभिषेक बच्चन ने भी करवा चौथ को खास बनाने के लिए अपनी  पत्नी  ऐश्वर्या राय को कुछ ऐसा गिफ्ट दिया, जिसे देख पूरा परिवार चौक गया। अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन ने खुद इसकी जानकारी दी। 

PunjabKesari
अमिताभ ने बताया कि किस तरह  अभिषेक ने अचानक घर पहुंचकर ऐश्वर्या राय को सरप्राइज किया। बिग बी ने इस बात का जिक्र अपने ब्लॉग में किया। उन्होंने लिखा- इस बार चांद में ज्यादा चमक थी। बालकनी में चांद और बड़ा दिख रहा था। कई बार ये चांद बादलों में ढका रहता है और देर रात में देखा जाता है. लेकिन आज रात चन्द्रमा उदार था। उन्होंने आगे लिखा-  शाम को बेटे अभिषेक ने सरप्राइज दिया जो दिल्ली में ब्रीद की शूटिंग कर रहे थे। 

PunjabKesari

अमिताभ ने बताया- , अचानक बिना किसी को बताए घर आ गए। इस सरप्राइज से घर में सब हैरान रह गए और खुशी से शोर करने लगे, जिन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी और फिर पूरे परिवार में उत्सव का माहौल हो गया।  इसके बाद सभी ने मिलकर पूजा की और डाइनिंग डेबल पर खाना, हंसी-मजाक का सिलसिला देर रात तक चलता रहा।

PunjabKesari

याद हो कि अभिषेक ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि करवा चौथ के दिन वो भी पत्नी ऐश्वर्या के साथ पूरे दिन का उपवास रखते हैं। अभिषेक बच्चन 'ब्रीद इन टू द शैडोज' के नए सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैन्स और फ्रेंड्स को इस बारे में जानकारी दी थी।

PunjabKesari

Related News