29 APRMONDAY2024 4:55:42 AM
Nari

Bigg Boss के बाद जैस्मिन को हेटर्स ने दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस बोली- हिम्मत है तो सामने आओ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Aug, 2022 05:34 PM
Bigg Boss के बाद जैस्मिन को हेटर्स ने दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस बोली- हिम्मत है तो सामने आओ

टीवी की जानी- मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन खुलकर अपनी बात जाहिर करती है, तभी तो उन्होंने अली गोनी के साथ अपने रिश्ते को कभी छिपाया नहीं है। अपने  करियर और रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहने वाली जैस्मिन ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बहुत बड़ा राज खोला है। एक्ट्रेस की मानें तो बिग बॉस छोड़ने के बाद उन्हें जान से मारने और रेप की धमकियां मिली थी। 

PunjabKesari
 जैस्मिन को लेना पड़ा था डॉक्टर का सहारा

बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आईं जैस्मिन ने बताया कि शो के बाद उनकी जिंदगी में बेहद बड़े बदलाव हुए। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि- "लोगों ने उन्हें ट्रोलिंग के साथ-साथ गंदी-गंदी गालियां दी थीं और साथ ही रेप करने और जान से मारने की धमकी भी दी थी। सिर्फ इसलिए कि मैंने एक शो किया और उस शो में मैं उन्हें पसंद नहीं आई"। वह बताती हैं कि अपनी मेंटल हेल्थ को सुधारने के लिए उन्हें डॉक्टर का सहारा लेना पड़ा। 

PunjabKesari

जैस्मिन  ने बुरे दिनों को किया याद

जैस्मिन  ने उन दिनों को याद करते हुए कहा- मैंने जो सामना किया वह बहुत गंभीर था। उस सब ने मुझे मानसिक रूप से प्रभावित किया। लेकिन मैंने मेडिकल हेल्प ली और मेरे दोस्तों और परिवार जो मुझे प्यार करते हैं, उन्होंने इसमें मेरा साथ दिया। हालांकि इसके साथ ही  एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें अब  ट्रोलिंग का कोई असर नहीं पड़ता। उन्होंने कहा-  'अगर लोग मुझसे प्यार करते हैं तो मैं उन्हें वह प्यार वापस देती हूं. लेकिन अगर वह मुझसे नफरत करते हैं तो वह उनकी इच्छा है।

PunjabKesari

हेटर्स पर निकाली भड़ास

जैस्मिन हेटर्स पर भड़ास निकालते हुए कहती हैं- "हमें ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है, जो हमसे नफरत करते हैं। हमनें यह प्रोफेशन इसलिए नहीं चुना कि लोग हमें गालियां दें। ट्रोल्स को लगता है कि वो जो चाहे लिख सकते हैं, क्योंकि उनका कोई चेहरा नहीं होता। अगर उनमें हिम्मत है तो सामने आकर यह सब बोलें, यह डरपोक लोग होते हैं, जिनके पास कोई काम नहीं होता। इन लोगों को मकसद सिर्फ आपको डीमोटिवेट करना होता है।"

Related News