01 MAYWEDNESDAY2024 10:17:53 PM
Nari

‘हे भगवान मेरा भाई वापस दे दे, सब कुछ खत्म हो गया..', भाई की मौत से टूटी Afsana Khan

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 31 May, 2022 04:15 PM
‘हे भगवान मेरा भाई वापस दे दे, सब कुछ खत्म हो गया..', भाई की मौत से टूटी Afsana Khan

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बीते रविवार को हत्या कर दी गई। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर ने हर किसी को गहरा झटका लगा। जहां एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से मां-बाप की हसती खेलती जिंदगी उजड़ गई वही दूसरी तरफ मूसेवाला के निधन के बाद उनकी मुंहबोली बहन व सिंगर अफसाना खान का भी बुरा हाल हो गया। पहले तो अफसाना खान अपने भाई की मौत पर चुप रही लेकिन कल उन्होंने एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर अपने इस दर्द को बयां किया। 

भाई की मौत से टूटी अफसाना खान 

अफसाना ने सिद्धू मूसेवाला संग बिताए लम्हों की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली पोस्ट में अफसाना ने लिखा-यूं तो हजारों लोग मिल जाएंगे लेकिन हाथ पकड़कर चलाना सिखाने वाला भाई,बिना नसीब के नहीं मिलता। इस पोस्ट के साथ अफसाना ने दिल टूट  वाली इमोजी बनाई है। एक अन्य पोस्ट मं उन्होंने लिखा-आज सब कुछ खत्म हो गया। दिल अभी भी कह रहा है कि भाई अब भी हमारे बीच है। तीसरी पोस्ट की बात करें तो अफसाना सिद्धू मूसेवाला संग तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अफसाना  सिद्धू मूसेवाला को गले लगाए हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा-'हाए रब्बा हमारा भाई वापस दे दे..हमारा कोई नहीं इसके अलावा।'

सिद्धू मूसेवाला को राखी बांधती थी अफसाना 

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान सिद्धू मूसे वाला के काफी करीब थीं। मूसेवाला भी अफसाना खान को अपनी छोटी बहन मानते थे। अफसाना खान का सोशल मीडिया अकाउंट सिद्धू और उनकी तस्वीरों व वीडियोज से भरा पड़ा है। अफसाना सिद्धू को अपना बड़ा भाई मानती है और अपने सगे भाई से ज्यादा प्यार करती है। हर साल सिद्धू अफसाना से अपने हाथ पर राखी बंधवाते थे..अफसाना की शादी पर भी सिंगर पहुंचे थे और अपनी बहन को आशीर्वाद दिया। अफसाना अक्सर अपने सोशल मीडिया पर सिद्धू के साथ वीडियोज शेयर करती थी लेकिन अब इन भाई-बहन का प्यार देखने को नहीं मिलेगा।
 

Related News