16 APRTUESDAY2024 10:32:09 AM
Nari

लव जिहाद: मुस्लिम शख्स ने की इस एक्ट्रेस से शादी, अब धर्म बदलवाने के लिए कर रहा मारपीट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jan, 2021 10:52 AM
लव जिहाद: मुस्लिम शख्स ने की इस एक्ट्रेस से शादी, अब धर्म बदलवाने के लिए कर रहा मारपीट

इन दिनों लव जिहाद का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। कोई इसका सपोर्ट कर रहा है तो कोई इसके खिलाफ बोल रहा है। वहीं टीवी इंडस्ट्री से लव जिहाद से जुड़ा एक मामला सामने आया है। टीवी एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा ने अपने मुस्लिम पति अभिजीत पेटकर पर मारपीट करने, शारीरिक और मानसिक शोषण करने के साथ-साथ धर्म बदलवाने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आवाज उठाई है। 

प्रीति ने अपने पति के खिलाफ मुंबई पुलिस में भी शिकायत की थी। मगर उनकी शिकायत पर सुनवाई नहीं की गई। जिसके बाद प्रीति ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने खडकपाड़ा पुलिस स्टेशन में और यहां तक ​​कि एसीपी / डीसीपी कार्यालय में भी धोखाधड़ी और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन और यहां तक ​​कि मानसिक और शारीरिक यातना की शिकायत की है, लेकिन आपकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।' 

 

इसके बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर सीएम उद्धव ठाकरे और पीएमओ को टैग कर अपने साथ हुई घरेलु हिंसा के बारे में बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'आदरणीय सीएम सर मैंने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिन्होंने मुझे प्यार के नाम पर धोखा दिया है और मुझे इस्तेमाल किया है। एक नकली मुस्लिम विवाह करके मुझे यह यकीन दिलाया कि मैं आधिकारिक तौर पर उनकी पत्नी हूं और मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया है।' 

 

वहीं अब पति के खिलाफ की गई प्रीति की शिकायत को खडकपाड़ा कल्याण पुलिस ने दर्ज कर लिया है। जिसकी काॅपी सुमन होले ने ट्विटर पर शेयर की है। 

 

आपको बता दें प्रीति ने 3 साल पहले अभिजीत पेटकर से शादी की थी। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया के जरिए प्रीति इस मामले में महाराष्ट्र सरकार, पुलिस और लोगों से मदद मांग रही हैं। प्रीति ने अपनी पोस्ट में बताया कि उनका पति मुस्लिम है। मस्जिद में दोनों की शादी हुई थी लेकिन मुस्लिम लाॅ के तहत उन्हें मस्जिद ने शादी का सर्टिफिकेट नहीं दिया। वहीं अब उनका पति उनके साथ धर्म बदलने को लेकर मारपीट करता है। 

 

सोशल मीडिया पर प्रीति की ऐसी कई तस्वीरें मौजीद है जिनमें उनके चेहरे पर मारपीट के निशान देखे जा सकते हैं। एक अन्य पोस्ट में प्रीति ने कहा कि उनके पति कहते हैं कि वह मुस्लिम है लेकिन वह अभी भी लीगल डाॅक्यूमेंट्स में अपना नाम अभिजीत पेटकर लिखते हैं। उनके पास धर्म परिवर्तन का कोई भी दस्तावेज नहीं है। वह 3 साल से प्यार के नाम पर उन्हें धोखा दे रहे हैं। 

Related News