02 MAYTHURSDAY2024 9:52:44 PM
Nari

पायलट बनना चाहती थी यह एक्ट्रेस मगर बोल्ड सीन से बदली किस्मत

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Oct, 2020 06:01 PM
पायलट बनना चाहती थी यह एक्ट्रेस मगर बोल्ड सीन से बदली किस्मत

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में गिनती की सिर्फ 2-4 फिल्में ही की होगी लेकिन बाद में गायब ही हो गई। उन्हीं में से एक 'हेट स्टोरी' में बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली एक्ट्रेस पाओली डैम हैं जिन्होंने अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। वजह थे उनकी एंटीमेट सीन और बोल्ड अंदाज।

PunjabKesari

केमिकल रिर्सचर बनना चाहती थी एक्ट्रेस

मगर अपनी पहली फिल्म में बोल्ड सीन देने वाली पाओली बॉलीवुड से गायब हो गई। उन्होंने एक हिट फिल्म की जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में काम भी मिलना बंद हो गया। बता दें कि पाओली बंगाली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी बंगाली टीवी सीरियल से की थी। लंबे समय तक छोटे पर्दे पर काम करने के बाद उन्होंने फिल्म अग्नि परिक्षा से फिल्म डेब्यू किया और बंगाली फिल्मों में लोगों का दिल जीता। पाओली कभी एक्टर नहीं बनना चाहती थी, उनका प्लान तो केमिकल रिर्सचर या फिर पायलट बनना था लेकिन अपने लक की वजह से वो फिल्मों में आ गईं।

बिजनेसमैन से रचाई शादी

करियर से ज्यादा वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही। पाओली ने दिसंबर 2017 में गुवहाटी के एक रेस्तरां के मालिक अर्जुन देव से शादी की थी जो कि उनका ब्वॉयफ्रेंड था। शादी से पहले दोनों करीब 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे जिसके बाद उन्होंने रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली। मगर शादी के बाद पाओली की जिंदगी में ऐसा हादसा हुआ जिसका डर आज भी उन्हें दिलों-दिमाग पर छाया है। दरअसल, हनीमून के लिए पाओली और अर्जुन स्विजरलैंड बर्फीली पहाड़ियों पर पहुंचे थे लेकिन उनका यह हनीमून मुसीबत में तबदील हो गया। 

आजतक नहीं भूला पाईं हनीमून पर हुई घटना

दरअसल, भारी स्नोफॉल के चलते दोनों की हालात काफी बिगड़ चुकी थी। यहां तक की उनका कनेक्शन भी दुनिया से कट चुका था। रेलेवे ट्रेक तक बंद हो चुके थे जिसके बाद पाओली की हालत दिन ब दिन बिगड़ती जा रही थी। काफी मुश्किलों के बाद उन्हें हेलीकॉप्टर की मदद से रिजॉर्ट से बाहर निकाला गया था। हनीमून के दौरान हुई इस घटना से पाओली पूरी तरह डर गई थी।

PunjabKesari

जानकारी के लिए पाओली इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज को लेकर सुर्खियों में है। बांग्ला फिल्म में पाओली ने एक एंटीमेट सीन दिया था जिसके बाद काफी हंगामा भी हुआ था। जब पाओली पहली बार मुंबई आई थी तो उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मुंबई में उनके साथ प्रिंसेस जैसा व्यवहार हुआ। शूटिंग के दौरान भी उन्हें काफी सम्मान दिया गया।

PunjabKesari

इसी दौरान उन्होंने अपने काले रंग को लेकर भी बातें शेयर की थी। दरअसल, पाओली ने बताया था कि अक्सर लोग उनके चेहरे और रंग को देखकर पूछते हैं कि तुम कहां से हो लेकिन रेसिज्म से निपटने के लिए पाओली ने बहुत ही आसान तरीका ढूंढ़ रखा जब वो उनसे ऐसा कोई सवाल किया जाता है तो वो इसका जवाब मुस्कुरा कर दे देती हैं। पाओली ने बॉलीवुड में पहचान 'हेट स्टोरी' से मिली। अब वो बांग्ला फिल्मों में ही काम करती हैं जो बांग्ला इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

Related News