19 APRFRIDAY2024 7:56:03 PM
Nari

'शादी के बाद सबकुछ...' Kiara Advani ने बताया कैसी चल रही है पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जिंदगी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Mar, 2023 03:18 PM
'शादी के बाद सबकुछ...' Kiara Advani ने बताया कैसी चल रही है पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जिंदगी

बॉलीवुड के शेरशाह कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। कपल के फैन्स ये जानने के लिए बेताब हैं कि शादी के बाद उनकी लाइफ कैसी चल रही है। इसी बात पर एक्ट्रेस ने हाल ही में दिल खोल कर बात की है। कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में शादी के बाद की अपनी लाइफ पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि अब वो अपना घर खुद चला रही हैं। एक्ट्रेस  इस बात का सारा क्रेडिट अपनी मम्मी को देती हैं। उन्होंने कहा कि 'जब मैं अपने पेरेंट्स के घर में रहती थी तब मेरी मां ने सुबकुछ अच्छे से किया। इसके लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं'।

PunjabKesari

कियारा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे अपनी पति सिद्धार्थ के बारे में भी बात की और उन्हें आइडल पति बतया। कियारा का कहना है कि वो लाइफ की इस फेज में बहुत खुश हैं। हीं उनका ये भी कहना है कि सिद्धार्थ एक ऐसे इंसान है जो हमेशा से अपने जूनियर, सीनियर सभी की बराबरी से इज्जत करते हैं। पति सिद्धार्थ की और तारीफ करते हुए कियारा ने ये भी कहा कि वो उनके लिए बेस्ट लाइफ पार्टनर है। वो लाइफ में हमेशा खुद भी और उन्हें भी कुछ नया करने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते रहते है और उनकी यही क्वालिटी कियारा को बहुत पसंद है।
PunjabKesari
फिल्म शेरशाह से शुरू हुई थी लव स्टोरी

सिड-कियारा वैसे तो पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ दिखे थे लेकिन कियारा आडवाणी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उनकी सिद्धार्थ से पहली मुलाकात फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' की रैप अप पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई थी और वह दोनों अक्सर ही साथ घूमते-फिरते देखे जाते थे। साल 2020 में दोनों New Year मनाने अफ्रीका भी गए थे।  

PunjabKesari

शेरशाह फिल्म की शूटिंग के दौरान इनकी डेटिंग की खबरें और तेज हो गई। आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने लगभग तीन सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। वहीं जब इनका प्यार और परवाना चढ़ा तो साल 2021 में सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के पैरेंट्स से मिले थे। यह मुलाकात तब हुई थी जब कियारा ने सिद्धार्थ और उनके मम्मी-पापा को घर पर डिनर के लिए बुलाया था।

PunjabKesari

हालांकि इन्होनें कभी अपने रिश्ते पर ऑफिशियल कुछ भी नहीं कहा था। लेकिन कॉफी विद करण सीजन 7 में  कियारा ने ये माना था की वो सिद्धार्थ के साथ 'करीबी दोस्तों से कहीं ज्यादा' थीं। वहीं इसी साल प्यार के महीने फरवरी में आखिरकार ये दोनों एक दूजे के हो गए हैं। शादी के दो महीने बाद ही कपल काम पर वापस लौट आया है। पिछले हफ्ते कियारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग शुरु कर दी। वहीं सिद्धार्थ मूवी योद्धा में काम कर रहे हैं जिसमें वो दिशा पाटनी से के साथ नजर आएंगे।

PunjabKesari

Related News